कुछ ऐसे शूट होता है भोजपुरी फिल्मों में एक्शन सीन, दिनेश लाल निरहुआ ने शेयर किया वीडियो

दिनेश लाल निरहुआ ने शेयर किया वीडियो

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के टॉप एक्टर्स में से एक दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो (Instagram Video) शेयर किया है. इसमें वो फिल्म का एक एक्शन सीन शूट कर रहे हैं. आप भी दखिए ये दमदार Video…

  • Share this:
    जुबली स्टार ​दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो (Instagram Video) शेयर किया है जो खूब देखा जा रहा है. इसमें वो फिल्म का एक फाइटिंग सीन शूट (Film Shooting) करते दिख रहे हैं. इस वीडियो को 57000 बार देखा जा चुका है और फॉलोअर्स खूब कमेंट कर रहे हैं. 1 मिनिट 25 सेकेंड के इस वीडियो में निरहुआ बिना रुके फाइट करते दिख रहे हैं. साथ में उनकी हीरोइन भी खड़ी है. वो भी गुंड़ो की पिटाई कर रही हैं. काफी देर लड़ने के बाद दोनों वहां से बच कर भाग जाते हैं. वीडियो के साथ निरहुआ ने कैप्शन में लिखा है ‘एक्शन सुनते ही निरहुआ जाग जाता है’…










    View this post on Instagram






    A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav)






    भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में वैसे तो निरहुआ सभी एक्ट्रेस के साथ काम कर चुके हैं, लेकिन ​फैंस को उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के साथ पसंद आती है. दोनों साथ में कई हिट फिल्में दे चुके हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर भी दोनों की फोटोज अक्सर वायरल होती रहती हैं.

    हाल ही में आम्रपाली की एक फोटो सबका ध्यान खींच रही थी, जिसमें वो दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav ) के साथ बैठी हुई हैं. दोनों एक रिक्शे पर बैठे नजर आ रहे हैं. इसमें आम्रपाली ने यलो कलर की ग्लैमरस ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. साथ में निरहुआ एक दम देसी अंदाज में दिखाई दे रहे हैं और इसमें आम्रपाली निरहुआ के गाल पर किस कर रही हैं. फोटो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था ‘निरहुआ रिक्शावाला 2 की यादें’.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.