BHOJPURI: गणतंत्र दिवस पर रिलीज होगी दिनेशलाल यादव की शॉर्ट फिल्‍म ‘भारत’

दिनेशलाल यादव की शॉर्ट फिल्‍म ‘भारत’ 26 जनवरी को रिलीज की जाएगी.

दिनेशलाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) इस गणतंत्र दिवस पर देशभक्ति पर आधारित अपनी एक शॉर्ट फिल्‍म देश को समर्पित करेंगे.

  • Share this:
    नई दिल्ली. भोजपुरी सुपरस्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) इस गणतंत्र दिवस पर देशभक्ति पर आधारित अपनी एक शॉर्ट फिल्‍म देश को समर्पित करेंगे. यानी उनकी यह शॉर्ट फिल्‍म ‘भारत’ 26 जनवरी को रिलीज की जाएगी. इस फिल्‍म का निर्माण हां फिल्‍म्‍स प्रा. लि. के बैनर तले किया गया है. इस फिल्‍म के प्रोड्यूसर-एडिटर सुधांशु शेखर हैं.

    शॉर्ट फिल्‍म ‘भारत’ एक देशभक्ति फिल्‍म है, जिसमें एक खास संदेश छुपा है. यह फिल्‍म देश की कौमी एकता को मजबूत करने वाली फिल्‍म होगी. कुछ मौका परस्‍त लोग जिस तरह से देश में हिंदू-मुसलामान को देश के खिलाफ करने की कोशिश करते हैं, उसको यह फिल्‍म मुंहतोड़ जवाब देगी. इस फिल्‍म की शूटिंग आज पूरी हो गई. जल्‍द ही यह पोस्‍ट प्रोडक्‍शन में जाएगी और 26 जनवरी को देश की जनता के लिए रिलीज कर दिया जाएगा.

    बता दें, शॉर्ट फिल्‍म ‘भारत’ के डायरेक्‍टर मुकेश तिवारी और रायटर उदित गौर गौर हैं. फिल्‍म की मुख्‍य भूमिका में दिनेशलाल यादव निरहुआ नजर आयेंगे. फिल्‍म की शूटिंग शिवगढ़ पैलेश,रायबरेली में हुई है. पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. प्रोजेक्‍ट डिजाइन सनी शाह, डीओपी मनोज कुमार और कॉस्‍ट्यूम सलील कांत का है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.