Home /News /entertainment /

dinesh lal yadav nirahua trevelling with private jet when he did not see the flight by pay 20 rupee see here raya

Video: रोड शो के लिए प्राइवेट जेट से ओड़िशा पहुंचे Nirahua, कभी 20 रुपए देने पर भी नहीं देख पाए थे फ्लाइट

कभी पैसे देकर नहीं देख पाए थे फ्लाइट, आज प्राइवेट जेट से सफर करते हैं Nirahua

कभी पैसे देकर नहीं देख पाए थे फ्लाइट, आज प्राइवेट जेट से सफर करते हैं Nirahua

Dinesh lal yadav Nirahua video: भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो प्राइवेट जेट से सफर करते हुए नजर आ रहे हैं. उनका वीडियो वायरल हो रहा है.

भोजपुरी के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua) इन दिनों होने वाले उपचुनाव (Nirahua In Election) के प्रचार प्रसार में बिजी हैं. ऐसे में अब हाल ही में एक्टर ओड़िसा के ब्रजराजनगर विधानसभा में होने वाले उपचुनाव के प्रचार के लिए पहुंचे. इस दौरान उन्होंने प्राइवेट जेट से यात्रा की, जिसका वीडियो उन्होंने खुद इंस्टाग्राम (Nirahua Instagram Video) पर शेयर किया है. इसमें उनका डैशिंग अंदाज देखने के लिए मिल रहा है. इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही वो देशभक्ति का जज्बा भी दिखा रहे हैं. उनका वीडियो वायरल हो रहा है.

दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua) के वायरल वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि वो सूट-बूट में नजर आ रहे हैं. वीडियो में उनका डैशिंग लुक देख सकते हैं. सूट-बूट के साथ ही एक्टर के गले में हैडफोन लटकाए दिख रहे हैं साथ ही मूछों में उनका लुक तो एकदम जंच रहा है. निरहुआ का वीडियो (Nirahua Viral Video) सामने आते ही लोगों ने सोशल मीडिया पर एक्टर के जय जयकार की गूंज लगा दी और उन्हें आजमगढ़ से विजयी होने के लिए शुभकामनाएं दी है. इनका वीडियो काफी जोशीला है. इसमें सुखविंदर सिंह का गाना ‘सौगंध मुझे इस मिट्टी की’ (Saugandh Mujhe Iss Mitti ki) बज रहा है. इनके वीडियो को 19 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लेकिन क्या आपको पता है जो निरहुआ आज प्राइवेट जेट से सफर कर रहे हैं, वो कभी 20 रुपए देकर भी फ्लाइट को देख नहीं पाए थे. चलिए हम आपको उनका ये वाला किस्सा भी बताते हैं, जिसे उन्होंने एक बार खुद शेयर किया था.

View this post on Instagram

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav)

निरहुआ ने फेसबुक पोस्ट में उस घटना को याद करते हुए लिखा था कि ‘क्लास 8th में था. उस दिन बहुत खुश था क्योंकि मेरे पापा मुझे 20 रुपए का टिकट लकर दम दम एयरपोर्ट पर फ्लाइट दिखाने वाले थे. खुशी-खुशी एयरपोर्ट पहुंचे थे हम लोग लेकिन एयरपोर्ट पहुंच कर बहुत दुखी हो गया. वहां पहुंचने पर पता चला कि अब वो सुविधा बंद हो चुकी थी और बिना जहाज देखे हम वापस घर लौट रहे थे मुझे बहुत गुस्सा आ रहा था कि ये क्या मतलब है गरीब आदमी जहाज में बैठ नहीं सकता है कम से कम देखने की सुविधा तो बंद नहीं करनी चाहिए. तब पिता जी ने कहा था कि अगर ईमानदारी से मेहनत करोगे तो एक दिन फ्लाइट से ही सफर करोगे.’ आज निरहुआ मेहनत रंग लाई और वो अब प्राइवेट जेट से सफर करते हैं. उनकी इस मेहनत को लोग सलाम करते हैं और लोगों के लिए एक प्रेरणा बन चुके हैं.

Tags: Bhojpuri, Dinesh lal yadav nirahua, Dinesh lal yadav Nirahua new song

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर