एक बार फिर 'लीडर' बनकर आजमगढ़ पहुंचेंगे निरहुआ, ये है प्लान

एक बार फिर 'लीडर' बनकर आजमगढ़ पहुंचेंगे निरहुआ, ये है प्लान
एक बार फिर 'लीडर' बनकर आजमगढ़ पहुंचेंगे निरहुआ, ये है प्लान

लोकसभा चुनाव के बाद आजमगढ़ को लेकर निरहुआ (Nirahua) ने ये प्लान बनाया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 11, 2019, 5:56 AM IST
  • Share this:
भोजपुरी फिल्मों के चर्चित अभिनेता और नेता दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' भले ही इस बार साल 2019 के लोकसभा चुनाव जीत हासिल ना कर सके हों, लेकिन जल्द ही उनकी आने वाली फिल्म 'निरहुआ द लीडर' में वो एक दमदार नेता की भूमिका में नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म में दिनेश के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे भी नज़र आने वाली हैं. फिल्म के निर्देशक वाई जितेंद्र ने बताया कि ओमांस फिल्म्स क्रिएशन के बैनर तले बनने वाली 'निरहुआ द लीडर' का म्यूजिकल मुहूर्त हाल ही में संपन्न हुआ है.

यह भी पढ़ें- आयुष्मान खुराना-विकी कौशल को मिला बेस्ट एक्टर अवार्ड


हिंदी और तेलुगू फिल्मों का निर्देशन कर चुके वाई जितेंद्र ने कहा कि फिल्म की शूटिंग 26 अगस्त से आजमगढ़ और नेपाल में शुरू होगी, जबकि इसे दिसम्बर 2019 में रिलीज किए जाने की संभावना है. फिल्म के संगीतकार रजनीश मिश्रा और गीतकार कवि प्यारे लाल यादव हैं. फिल्म के गीतों को आवाज दिनेश लाल यादव निरहुआ, इंदु सोनाली, प्रियंका सिंह, नीलकमल, रजनीश मिश्रा ने दी है.
फिल्म में दिनेश के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे भी नज़र आने वाली हैं.




फिल्म की मुख्य भूमिकाओं में दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे, संजय पांडेय, किरण यादव, शनि सिंह, पद्म सिंह और गोपाल राय होंगे. निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी सुपर हिट मानी जाती है, ऐसे में इस फिल्म से ढेर सारी उम्मीदें हैं.

जरुर पढ़ें: 370 हटने के बाद कारगिल में इस बॉलीवुड फिल्म का पहला शूट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading