VIDEO: Doli Saja Ke Rakhna का ट्रेलर रिलीज, अक्षय कुमार की तरह स्टंट करते दिखे खेसारी; देखिए आम्रपाली का अंदाज

डोली के सजा के रखना का ट्रेलर आउट

डोली के सजा के रखना का ट्रेलर आउट

Doli Saja Ke Rakhna Trailer Out: खेसारी लाल यादव (Khesrai Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे स्टारर अपकमिंग भोजपुरी फिल्म 'डोली सजा के रखना' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. दर्शकों को खेसारी के एक्शन सीन्स काफी पसंद आ रहे हैं जिसमें वे बॉलीवुड हीरो की तरह स्टंट करते भी दिख रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2021, 1:26 PM IST
  • Share this:
Doli Saja Ke Rakhna (डोली सजा के रखना ) | Bhojpuri Movie | Official Trailer | Khesari Lal Yadav: भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesrai Lal Yadav) जहां एक ओर अपने होली सॉन्ग्स (Holi Songs 2021) के जरिए फैंस को एंटरटेन कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर वे लगातार एक के बाद एक फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं. खेसारी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'डोली सजा के रखना' (Doli Saja Ke Rakhna) में बिजी हैं. फिल्म में खेसारी के अपोजिट में भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की मशहूर अदाकारा आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) नजर आएंगी. हाल ही में मेकर्स की ओर से डोली सजा के रखना का ट्रेलर रिलीज किया गया है जिसमें खेसारी काफी सीरियस गेटअप में दिख रहे हैं.

एक्शन का मिलेगा फुल डोज

रजनीश मिश्रा की अपकमिंग फिल्म 'डोली सजा के रखना' (Doli saja ke rakhna Trailer) के 1 मिनट 30 सेकेंड के ट्रेलर में खेसारी लाल खतरनाक स्टंट (Stunt) करते दिख रहे हैं. वीडियो में खेसारी बॉलीवुड के अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की तरह गजब के एक्शन्स सीन्स को करते दिख रहे हैं. ट्रेलर में आम्रपाली की भी खूबसूरत झलक देखने को मिल रही है. जहां खेसारी जान पर खेलकर दुश्मन से फाइट करते नजर आ रहे हैं तो वहीं आम्रपाली फोन पर बात करते हुए मुस्कुराते हुए दिख रही हैं. इस फिल्म को लेकर खेसारी ने पहले ही हिंट दी थी कि वे बहुत जल्द एक धांसू फिल्म लेकर आने वाले हैं. आम्रपाली संग खेसारी होली सॉन्ग में पहले से ही फैंस का दिल जीत रहे हैं अब ये जोड़ी पर्दे पर भी धमाल मचाने वाली है.

Youtube Video

भोजपुरी दर्शक डोली सजा के रखना का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म को रौशन सिंह ने प्रोड्यूस किया है और म्यूजिक घुंघरू जी का है. ये ट्रेलर 22 मार्च 2021 को Fox Studio Bhojpuri ने अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है जिसे कुछ ही घंटों में 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो में खेसारी और आम्रपाली का अंदाज-ए-बयां हर किसी को पसंद आ रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज