लाइव टीवी

जब इस भोजपुरी एक्टर ने ठाना 'दुल्हन चाही पाकिस्तान से' और लाकर ही माना!

News18Hindi
Updated: March 1, 2019, 6:04 AM IST
जब इस भोजपुरी एक्टर ने ठाना 'दुल्हन चाही पाकिस्तान से' और लाकर ही माना!
जब इस भोजपुरी एक्टर ने ठाना 'दुल्हन चाही पाकिस्तान से' और लाकर ही माना!

Dulhan Chahi Pakistan Se 2 Full Movie : जहां एक तरफ भारत पाकिस्तान के बीच काफी टेंशन का माहौल चल रहा है वहीं भोजपुरी जगत में प्रदीप पाण्डेय चिंटू की फिल्म 'दुल्हन चाही पाकिस्तान से' पार्ट 2 दर्शकों के बीच काफी देखी जा रही है.

  • Share this:
Dulhan Chahi Pakistan Se 2 Full Movie : जहां एक तरफ भारत-पाकिस्तान के बीच काफी टेंशन का माहौल चल रहा है वहीं भोजपुरी जगत में प्रदीप पाण्डेय चिंटू की फिल्म 'दुल्हन चाही पाकिस्तान से' पार्ट 2 दर्शकों के बीच काफी देखी जा रही है. फिल्म में भोजपुरी स्टार प्रदीप अपनी गर्लफ्रेंड को लाने के लिए पाकिस्तान में दाखिल हो जाते हैं जिसके बाद वो वहां काफी संघर्ष करते हैं. लेकिन आखिर में वो अपनी गर्लफ्रेंड को पत्नी बनाकर ही लौटते हैं.बता दें ये फिल्म साल 2016 में आई 'दुल्हन चाही पाकिस्तान से' का दूसरा पार्ट है.

भोजपुरी फिल्मों के निर्माता एवं निर्देशक राजकुमार आर. पांडेय की फिल्म 'दुल्हन चाही पाकिस्तान से पार्ट-2' का ट्रेलर बीते साल बकरीद के मौके पर लॉन्च किया था. वहीं फिल्म को 16 अक्टूबर 2018 को रिलीज किया गया. खास बात ये है कि इस फिल्म से बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर राहुल देव ने भोजपुरी सिनेमा में अपना डेब्यू किया.

बताया जाता है कि यह पहली भोजपुरी फिल्म है जिसमें हिंदी और साउथ फिल्मों की तरह एक्शन और थ्रीडी ग्राफिक्स दिया गया है, जिसे देखकर दर्शक भरपूर मनोरंजन कर सकते हैं. फिल्म में प्रदीप पांडेय चिंटू, मोनालिसा के अलावा शुभी शर्मा, प्रिया शर्मा जैसे सितारे हैं.

यहां देखिए प्रदीप पाण्डेय 'चिंटू' की फिल्म 'दुल्हन चाही पाकिस्तान से -2'...

 

Dulhan Chahi Pakistan Se 2 | HD MOVIE | Pradeep Pandey 'Chintu' | New Superhit Bhojpuri Action Movie


 
Loading...



ये भी पढ़ें-

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक पर बरसीं स्वरा भास्कर, ट्विटर पर लिखी ऐसी बातें
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 1, 2019, 6:04 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...