खेसारी, निरहुआ, पवन सिंह जैसे भोजपुरी स्टार्स को टक्कर देने आया ये बॉलीवुड सिंगर

ये मशहूर सिंगर गाते तो खूबसूरत हैं ही साथ ही दिखने में भी किसी हीरो से कम नहीं हैं. इन्हें आपने कई म्यूजिक वीडियोज में देखा होगा.

News18Hindi
Updated: November 29, 2018, 10:38 AM IST
खेसारी, निरहुआ, पवन सिंह जैसे भोजपुरी स्टार्स को टक्कर देने आया ये बॉलीवुड सिंगर
'डेंजर बबुआ' के एक सीन में पलाश सेन.
News18Hindi
Updated: November 29, 2018, 10:38 AM IST
अब तक तो भोजपुरी इंडस्ट्री में केवल पवन सिंह, खेसारी लाल, निरहुआ का जादू चल रहा था. लेकिन अब उन्हें कॉम्पिटीशन मिलने लगा है. ये कॉम्पिटीशन केवल गाने में ही नहीं एक्टिंग में मिल रहा है. यूट्यूब पर वायरल एक वीडियो देखने के बाद लग रहा है कि एक मशहूर हिंदी सिंगर ने ने भोजपुरी की राह पकड़ी है. आपने अब तक इनके कई म्यूजिक एल्बम देखे होंगे. ये गाते तो खूबसूरत हैं ही साथ ही दिखने में भी किसी हीरो से कम नहीं हैं. यहां हम पलाश सेन की बात कर रहे हैं.

पलाश ने रेनेसा बाग्ची के साथ मिलकर भोजपुरी गाना 'डेंजर बबुआ' गाया है. केवल गाया ही नहीं पलाश ने इसमें एक्टिंग भी की है. वह डेंजर सिंह नाम के पुलिस इंस्पेक्टर बने नजर आ रहे हैं. गाने के लिरिक्स की बात करें तो ये मुन्ना बनारसी और लिल झोलू ने मिलकर लिखे हैं. 16 नवंबर को रिलीज हुए इस गाने को अबतक लाखों लोग देख चुके हैं.

इस गाने को Euphoria के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया. अब अगर आप ये सोच रहे हैं कि पलाश सेन भोजपुरी में डेब्यू करने जा रहे हैं. तो बता दें कि ये 'एकतरफा' नाम से आ रही शॉर्ट फिल्म का गाना है. दरअसल ये एक स्पूफ है. इसे देखकर पलाश और यूफोरिया के कई फैन्स हैरान हुए. लेकिन ना ही ये किसी फिल्म का गाना है और ना ही पलाश भोजपुरी में एंट्री मारने की प्लानिंग कर रहे हैं. दरअसल ये एक स्पूफ है. ये बात एक कमेंट के जरिए साफ हो चुकी है. यूफोरिया ने इस कमेंट को सबसे ऊपर मार्क किया हुआ है. ताकि लोग ज्यादा कनफ्यूज ना हों.



यह भी पढ़ें:

रिलीज हुआ 'दबंग सरकार' का भोजपुरी गाना, खेसारी लाल बोले- ऐ हो मैडम जी मान जाईये
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->