• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bigg Boss फेम अक्षरा सिंह का इंस्टाग्राम वीडियो वायरल, कहा ‘OMG प्यार हो गया’, देखिए

Bigg Boss फेम अक्षरा सिंह का इंस्टाग्राम वीडियो वायरल, कहा ‘OMG प्यार हो गया’, देखिए

उनका एक और बयान भी काफी चर्चा में है, जो उन्होंने नेहा भसीन के बिग बॉस के घर से बेघर होने पर दिया था.

उनका एक और बयान भी काफी चर्चा में है, जो उन्होंने नेहा भसीन के बिग बॉस के घर से बेघर होने पर दिया था.

भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) अक्षरा सिंह (Akshara Singh) बिग बॉस (Bigg Boss) से तो काफी पहले ही बाहर हो गई थीं, लेकिन चर्चा में वो लगातार बनी हुई हैं. उनके कई इंस्टाग्राम वीडियोज इस समय वायरल हो रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) अक्षरा सिंह (Akshara Singh) बिग बॉस (Bigg Boss) से बाहर आने के बाद भी लगातार चर्चा में हैं. बिग बॉस के बाद से उनका इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट और ज्यादा लाइमलाइट में है. इस समय भी उनके कई फोटो और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. अब अक्षरा का एक और वीडियो इस समय देखने को मिल रहा है जिसमें वो एक गाने पर लिपसिंक कर रही हैं और कह रही हैं कि ‘OMG प्यार हो जाएगा’. वीडियो को एक दिन पहले ही पोस्ट किया गया है और इसे 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही 30 हजार लाइक्स आ गए हैं.

    हाल ही में दिए अक्षरा सिंह के एक बयान ने भी इंडस्ट्री में खलबली मचा दी थी, जब उन्होंने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड पर आरोप लगते हुए कहा था कि उन पर एसिड फेंकने की कोशिश की गई थी. साथ ही वो उनका करियर भी बर्बाद करना चाहता था. अक्षरा के इस बयान के बाद सवाल पवन सिंह (Pawan Singh) पर उठने लगे थे. इसी के साथ उनका एक और बयान भी काफी चर्चा में है, जो उन्होंने नेहा भसीन के बिग बॉस के घर से बेघर होने पर दिया था.

    बता दें शो से बुधवार को सिंगर नेहा भसीन निकल गई. वो अपनी रणनीति को लेकर काफी चर्चा में थीं. बिग बॉस के घर से बेघर होने पर बिग बॉस ओटीटी की एक्स कंटेस्टेंट मुस्कान जट्टाना और अक्षरा सिंह ने खुशी जाहिर की थी. उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर कर कहा था ‘शुभकामनाएं, थैंक्यू बिग बॉस. गुड डिसीजन. वहीं अक्षरा सिंह ने कहा था, ‘आपने सब कुछ ट्राय कर लिया त भी बेचारी कुछ नहीं कर पाईं. आ ही गई बाहर.. मुबारक हो’.

    इसके बाद से अक्षरा सिंह के वीडियो को bigboss15live नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने शेयर किया था, जो बाद में सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अक्षरा के फैंस भी वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज