• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Exclusive: रानी चटर्जी ने Akshara Singh पर साधा निशाना- 'Bigg Boss में भोजपुरी का नाम डूबा कर आ गईं'

Exclusive: रानी चटर्जी ने Akshara Singh पर साधा निशाना- 'Bigg Boss में भोजपुरी का नाम डूबा कर आ गईं'

पढ़िए न्यूज 18 डिजिटल को दिया उनका इंटरव्यू

पढ़िए न्यूज 18 डिजिटल को दिया उनका इंटरव्यू

भोजपुरी (Bhojpuri) की दबंग एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि ‘वो बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में भोजपुरी इंडस्ट्री का नाम डूबा कर आ गईं'. जिस दिन मैं जाउंगी उस दिन ये इमेज बदलेगी’. पढ़िए न्यूज 18 डिजिटल को दिया उनका इंटरव्यू

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) के बाद अब सलमान खान (Salman Khan) के टीवी रियलिटी शो बिग बॉस को लेकर दर्शकों में क्रेज बना हुआ है. सलमान पिछले 11 साल से शो होस्ट कर रहे हैं. जल्द ही ‘बिग बॉस 15’ की शुरूआत होने वाली है और इससे पहले रोजना उसमें जा रहे कंटेस्टेंट को लेकर खबरें सामने आ रही हैं. इसी को लेकर भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Bhojpuri Actress Rani Chatterjee) का दावा है कि उन्हें पिछले कई साल से शो के लिए कॉन्टेक्ट किया जा रहा है. इस साल भी उन्हें ऑफर आया था पर उन्होंने मना कर दिया है. न्यूज 18 डिजिटल को दिए इंटरव्यू में रानी ने ये बात बताई. साथ ही उन्होने ‘बिग बॉस ओटीटी’ में गईं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को लेकर बड़ी बात कही हैं. उन्होंने कहा कि अक्षरा ‘Bigg Boss में भोजपुरी इंडस्ट्री का नाम डूबा कर आ गईं’

‘अक्षरा सिंह ने बिग बॉस में भोजपुरी इंडस्ट्री का नाम डूबा दिया’

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने कहा कि ‘अक्षरा सिंह ने ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) के घर में जाकर भोजपुरी इंडस्ट्री की दुर्दशा कर के आ गईं यानी इंडस्ट्री का नाम डूबा कर आ गईं. मुझे लगा था कि वो पढ़ी लिखी लड़की हैं तो बहुत अच्छे से प्रेजेंट करेंगी, लेकिन वो बिना बात भोजपुरी को नीचा दिखाने की बात दिमाग में लेकर बैठी थीं, जबकि वहां कोई भोजपुरी को गिराने की कोशिश नहीं कर रहा था. उस घर में किसी ने भोजपुरिया कलाकारों को लेकर एक शब्द नहीं कहा. अक्षरा एक माइंडसेट बना कर गई थीं कि मैं यूपी बिहार बोल बोल के ही गेम में आगे बढ़ूंगी. वहां किसी ने इंडस्ट्री को गंदा नहीं बोला. वो खुद को ही गंदा बोले जा रही थीं’. रानी ने आगे कहा कि ‘अक्षरा ने वहां जाकर एक कैरेक्टर प्ले किया और इसको भी वो ठीक से निभा नहीं पाईं. वो बिना कारण यूपी बिहार की बोली और टोन वहां दिखाना चाह रही थीं. उसे भी हर 5 या 10 मिनिट में भूलकर नॉर्मल बात करने लगती थीं. रानी ने कहा कि बिग बॉस में रियल पर्सनालिटी दिखानी होती है, एक्टिंग नहीं करना है. अक्षरा वहां एक्टिंग कर रही थीं वो भी खराब. वही उनका माइनस प्वॉइंट बन गया. वहां जाकर अक्षरा ने यूपी बिहार के लोगों को पढ़ा लिखा नालायक साबित कर दिया’.

‘जब मैं जाउंगी उस दिन भोजपुरी इंडस्ट्री की इमेज बदलेगी’

इस खराब इमेज को सुधारने आप कब जाएंगी के सवाल पर रानी ने कहा कि उन्हें पिछले कई साल से शो के लिए कॉन्टेक्ट किया जा रहा है, लेकिन कुछ चीजें वर्कआउट नहीं हो रही हैं. इस कारण मैं इस साल नहीं जाना चाहती. मैं अपनी कंडिशन्स पर जाना चाहती हूं. 2019 में मैंने शो साइन कर के छोड़ा है. उस साल मैं खतरों के खिलाड़ी भी कर रही थी. रानी ने कहा कि मैं जब भी जाउंगी वहां तहलका मचेगा ये याद रखना, मैं तो सीधे मुंह तोड़ने वालों में से हूं. जिस साल मैं जाउंगी उस दिन भोजपुरी की इमेज बदलेगी. मैं सही स्टैंड लेने वालों में से हूं. मैं बॉलीवुड के स्टार्स से डरती नहीं हूं, जो जिस भाषा में बोलेगा मैं वैसै ही जवाब दूंगी’. हर साल ऑफर को मना करने का कारण रानी ने बताया कि ‘वहां जाकर आपकी क्या इमेज बनेगी ये किसी को नहीं पता होता है तो मैं रिस्क नहीं लेना चाहती हैं. जैसे अक्षरा के साथ हुआ. मैं एक्टिंग को ज्यादा महत्व देती हूं. उस काम को पहले रखती हूं. रियलिटी शो में तो कभी भी जा सकती हूं. हर साल ऑफर आता है’.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज