भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह को दुल्हन के गेटअप में देख फैंस हुए शॉक्ड, वायरल हुई ये तस्वीर

इस तस्वीर में अंजना दुल्हन के गेटअप में नजर आ रही हैं.
इस तस्वीर में अंजना दुल्हन के गेटअप में नजर आ रही हैं.

भोजपुरी की मशहूर अदाकारा अंजना सिंह (Anjana Singh) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में अंजना दुल्हन के गेटअप में नजर आ रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 5, 2020, 6:38 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना महामारी के बाद अब देश में शादियों का सीजन शुरू हो चुका है. इसी बीच भोजपुरी की मशहूर अदाकारा अंजना सिंह (Anjana Singh) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में अंजना दुल्हन के गेटअप में नजर आ रही हैं और लोग ये सोच रहे हैं कि कहीं अंजना ने शादी तो नहीं कर ली. तो आपको बता दें, ऐसा बिलकुल भी नहीं है. दरअसल, यह वायरल तस्‍वीर निर्देशक विष्‍णु शंकर बेलु की अपकमिंग भोजपुरी फिल्‍म 'जय मां विंध्‍यवासिनी' के सेट की है.

प्रयागराज में चल रही है फिल्म की शूटिंग
इन दिनों फिल्‍म 'जय मां विंध्‍यवासिनी' की शूटिंग हंडिया प्रयागराज में चल रही है. वहीं, एक सिक्‍वेंस ऐसा था, जिसमें दोनों को एक दूसरे से विवाह बंधन में बंधना पड़ा है. ये शादी रील वाली है, रियल नहीं. बता दें, अमरीश सिंह‍ की पिछली कई फिल्‍में पारिवारिक परिवेश को लेकर बनाई गई है, जिसमें अक्‍सर उनकी शादी वाले सिक्‍वेंस होते हैं और वो मीडिया में खूब वायरल हो जाते हैं. इसको लेकर अमरीश सिंह ने कहा कि शादी अभी मेरी प्राथमिकता में नहीं है. मगर पर्दे पर इस पवित्र बंधन को जीने का मौका खूब मिला है और मैंने उसे बखूबी जिया है. फिर भी रील, रील ही होता है.

फिल्म में आम्रपाली दुबे भी आएंगी नजर
उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म 'जय मां विंध्‍यवासिनी' के बेहतरीन खूबसूरत फिल्‍म है. मैं भाग्‍यशाली हूं कि मुझे इस बेहतरीन फिल्‍म में काम करने का मौका मिला. धार्मिक जोनर की अति महत्‍वपूर्ण इस फिल्‍म के प्रोड्यूसर जय सिंह हैं और फिल्‍म का निर्माण श्रद्धा साईं प्रोडक्‍शन के बैनर तले की जा रही है. फिल्‍म में अंजना सिंह और अमरीश सिंह के साथ अलीशा खान ,अवंतिका यादव, प्रकाश जैश, मनोज टाइगर , विनोद मिश्रा, के के गोस्‍वामी, उमाकांत राय, रींकु भारती, समर्थ चतुर्वेदी, जे नीलम , रश्मि शर्मा और आम्रपाली दुबे भी हैं. पीआरओ संजय भूषण पटियाला है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज