Pawan singh और Akshara Singh को साथ देखना चाहते हैं फैंस, इस धमाकेदार डांस ने तोड़े रिकॉर्ड, जमकर थिरके अंग्रेज

3 महीने में 1 करोड़ लोगों ने देखा वीडियो

3 महीने में 1 करोड़ लोगों ने देखा वीडियो

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और पवन सिंह (Pawan singh) का ये वीडियो 26 अक्टूबर 2020 में रिलीज किया गया था जिसे महज 3 माह में एक करोड़ से अधिक लोग देख चुके हैं. तमाम लोग इसे अपने सोशल अकाउंट पर भी शेयर कर रहे हैं. इस वीडियो को दर्शकों का जिस तरह से प्यार मिल रहा है उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस एक बार फिर से इस जोड़ी को साथ ठुमका लगाते हुए देखना चाहते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 20, 2021, 2:01 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह ( Akshara Singh) और पवन सिंह (Pawan singh) की लोकप्रियता के बारे में तो आप जानते ही हैं. डांस वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जाता है. इन दिनों दोनों का एक गाना यू्ट्यूब पर धमाल मचा रहा है जिसे दर्शकों का जबरदस्त रेस्पॉन्स मिला रहा है. वीडियो में दोनों भोजपुरी स्टार डांस की रिहर्सल करते दिख रहे हैं. दिलचस्प बात ये है कि इस रिहर्सल में उनके साथ कई अंग्रेज भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में अक्षरा और पवन कैजुअल लुक में दिख रहे हैं और बैकग्राउंड में दूसरे देशों के लोग भी डांस करते कर रहे हैं.

3 माह में 1 करोड़ लोगों ने देखा वीडियो

पवन और अक्षरा का ये वीडियो 26 अक्टूबर 2020 में रिलीज किया गया था जिसे महज 3 माह में एक करोड़ से अधिक लोग देख चुके हैं. तमाम लोग इसे अपने सोशल अकाउंट पर भी शेयर कर रहे हैं. इइस वीडियो को दर्शकों का जिस तरह से प्यार मिल रहा है उससे अंदाजा लगाया जा सकता है उससे जाहिर होता है कि फैंस एक बार फिर से इस जोड़ी को साथ ठुमका लगाते हुए देखना चाहते हैं. आपको बता दें कि अक्षरा सिंह और पवन सिंह का यह वीडियो भोजपुरी सॉन्ग 'लूलिया का मांगेले' के डांस रिहर्सल का है. हालांकि, अभी इन दोनों के बीच विवाद चल रहा है और इसीलिए पवन और अक्षरा ने एक दूसरे के खिलाफ अब गानों के जरिए पलटवार करना शुरू किया है.

Youtube Video

पवन और अक्षरा का एक दूसरे पर गानों से पलटवार

सिंगर पवन सिंह का एक गाना 19 जनवरी को यशी फिल्म्स यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है जिसका टाइटल ‘जिससे फंसेगी, उसी को डंसेगी’ है. पवन सिंह के फैंस ने गाने को पसंद किया और जमकर कमेंट्स किए. इन सबके बीच भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े सूत्रों के मुताबिक ये गाना एक्टर ने अक्षरा सिंह पर पलटवार किया है. पवन का गाना ‘जिससे फंसेगी, उसी को डंसेगी’ रिलीज होने के ठीक एक दिन बाद अक्षरा सिंह ने अपना नया गाना ‘जिसका चाटता है, उसी को काटता है’ रिलीज किया है जिसमें अक्षरा ने जमकर भड़ास निकाली है. उन्होंने अपने गाने के अंतरे में उन्होंने अपने आलचकों को गिद्ध तक कह डाला है. ये दोनों स्टार अपने एक दूसरे को अपने सिंगिंग हुनर के जरिए जवाब दे रहे हैं. वहीं फैंस दोनों एक बार फिर से साथ देखने का ख्वाहिश कर रहे हैं.

बता दें कि दोनों के तमाम वीडियो वायरल हुए हैं. दोनों स्टार का 'पातर-छितर' का डांस वीडियो भी यूट्यूब पर खूब पसंद किया था. गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह के बीच गजब की रोमांटिक केमिस्ट्री दिख रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज