• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • BHOJPURI FILM INDUSTRY CELEBRITIES ARVIND AKELA KALLU SANJAY PANDEY ENCOURAGES PEOPLE TO FIGHT CORONA IN HUM JEETENGE VIDEO ASHAS

VIDEO: कोरोना से जंग में आगे आई भोजपुरी इंडस्ट्री, अरविंद अकेला कल्लू समेत कई कलाकारों ने बढ़ाया फैंस का हौसला

भोजपुरी कलाकारों बढ़ाया लोगों का हौसला

आज ही एक भोजपुरी (Bhojpuri) म्यूजिक वीडियो 'हम जीतेंगे' (Hum Jeetenge) रिलीज किया गया है जिसके माध्यम से सकारात्मक सोच लाने का संदेश दिया गया है. इस नेक काम के लिए भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई कलाकार और टेक्नीशियन एक साथ आए हैं. अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu), संजय पांडे (Sanjay Pandey), मनोज टाइगर (Manoj Tiger), समर्थ चतुर्वेदी (Samarth Chaturvedi) सहित दर्जनों कलाकारों ने लोगों की हौसला अफजाई की.

  • Share this:
    कोरोना वायरस (Coronavirus) ने पूरे देश मे हाहाकार मचा रखा है. यह महामारी (Coronavirus Pandemic) ज्यादा न फैले इस वजह से देश में कई जगह पर लॉकडाउन (Lockdown) लगा दिया गया है. भारत में कोरोना (Corona) संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है, इस बीमारी का डर लोगों के दिलों में बैठ गया है. इस वायरस से जंग जारी है ऐसे में सारी भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) एक साथ आई है और कह रही है, "हम जीतेंगे" (Hum Jeetenge)

    दरअसल, आज ही एक म्यूजिक वीडियो 'हम जीतेंगे' (Hum Jeetenge) रिलीज किया गया है जिसके माध्यम से सकारात्मक सोच लाने का संदेश दिया गया है. इस नेक काम के लिए भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई कलाकार और टेक्नीशियन एक साथ आए हैं. इस वीडियो में काम करने वाले कलाकार संजय पांडे (Sanjay Pandey) ने कहा कि इस संकट काल में डरना नहीं लड़ना है वहीं अरविन्द अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) ने कहा कि बहुत ही दहशत वाला समय है ऐसे में लड़ना जरूरी है. मनोज टाईगर (Manoj Tiger) ने कहा कि मुश्किल जंग है लेकिन जीतेंगे हम!

    अनूप अरोड़ा (Anoop Arora) ने बताया- "इस दूसरी लहर को लेकर किसी और इंडस्ट्री से कुछ सामने नहीं आया तो हमने फैसला किया कि हम एक ऐसा गाना लोगों को पेश करें जिसे सुनकर-देखकर लोगों का तनाव कम हो जाए. कोरोना से जूझ रहे लोगों का मनोबल बढ़ाने के लिए हमारी ओर से यह एक छोटा सा प्रयास है. इस बार सभी ने अपने निकट के लोगों को खोया है, उनके आत्मविश्वास को वापस लाने के लिए यह वीडियो रिलीज किया गया है."

    इस शानदार वीडियो में अरविन्द अकेला कल्लू, संजय पाण्डेय, मनोज टाइगर, मंजुल ठाकुर, पराग पाटिल, विष्णु शंकर बेलू, समर्थ चतुर्वेदी, अनूप अरोड़ा, पंकज तिवारी पप्पू, मनोज पाण्डेय, आनंद सिंह, योगेश राज मिश्रा, सोनू पाण्डे, विनीत विशाल, अमरीश सिंह, केके गोस्वामी सहित कई कलाकार नजर आ रहे हैं. इस वीडियो की परिकल्पना और निर्देशन विष्णु शंकर बेलू ने किया है. इसके गीतकार अभिषेक वर्मा, संगीतकार शैलेन्द्र-अभिषेक  हैं जबकि शैलेन्द्र शर्मा ने इसे गाया है. इसके एडिटर गोविन्द दुबे हैं. इस प्रेरणादायक वीडियो के क्रिएटिव हेड समर्थ चतुर्वेदी हैं. इसको चश्मिश एंटरटेनमेंट के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है जिसे शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है.



    इस वीडियो के डायरेक्टर ने कहा कि इस लॉकडाउन में भोजपुरी इंडस्ट्री में साथ में काम करने वाले सभी साथियों का यह एक प्रयास है. इस संकट की घड़ी में इस गीत के जरिए हम सभी से यह कहना चाहते हैं कि इस जंग से डरना नहीं बल्कि लड़ना है, हम जीतेंगे! इस वीडियो के क्रिएटिव हेड और इसमे अभिनय करने वाले समर्थ चतुर्वेदी ने कहा- "आज के हालात में हम सभी को एक साथ खड़े होने की जरूरत है. इस वायरस से लड़ाई अवश्य हम जीतेंगे." इस वीडियो में इस जंग से लड़ने वाले हमारे फ्रंट लाइन वर्कर्स जैसे डॉक्टर इत्यादि की झलकियां भी हैं जो इस वीडियो को इंस्पिरेशन से भरपूर बना रही हैं.