चेक बाउंस मामले में फंसे खेसारी लाल यादव, ऐसे दी सफाई

चेक बाउंस मामले में फंसे खेसारी लाल यादव, ऐसे दी सफाई
भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव.

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) पर 18 लाख रुपए का चेक बाउंस होने का मामला दर्ज हुआ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 18, 2019, 8:27 AM IST
  • Share this:
भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) मुश्किल में घिरते नजर आ रहे हैं. उनके खिलाफ 18 लाख रुपए का चेक बाउंस होने के मामले में FIR दर्ज कराई गई है. ये FIR बिहार के छपरा में दर्ज हुई है. खबरों की मानें तो खेसारी लाल यादव ने जून के महीने में छपरा के असहनी गांव में अपनी पत्नी चंदा देवी के नाम पर करीब 7 कट्ठा जमीन 22 लाख रुपये में खरीदी थी.

खेसारी ने यह जमीन मृत्युंजय पांडे नाम के एक शख्स से खरीदी थी. मृत्युंजय पांडे को 22 लाख रुपये देने के लिए उन्होंने बैंक ऑफ बड़ौदा का 18 लाख रुपये का एक चेक दिया था और बाकी रकम कैश में देने का वादा किया था. जब मृत्युंजय चेक लेकर बैंक पहुंचे तो वह बाउंस हो गया. सूत्रों के मुताबिक अकाउंट में पर्याप्त बैलेंस ना होने के चलते चेक बाउंस हो गया.

चेक बाउंस होने के बाद मृत्युंजय पांडे ने खेसारी लाल यादव के खिलाफ पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया. अब इन आरोपों पर खेसारी का कहना है कि उनके अकाउंट में 70 लाख रुपए हैं. लेकिन उन्होंने जानबूझकर मृत्युंजय पांडे की 18 लाख रुपए की पेमेंट रोकी थी.



खेसारी ने बताया कि मृत्युंजय पांडे ने रकम के भुगतान से पहले जमीन का दाखिल खारिज करने की बात कही थी. लेकिन 3 महीने बीत जाने के बाद भी मृत्युंजय अपने नाम पर दाखिल खारिज नहीं करवा पाए. खेसारी के मुताबिक उन्हें शक है कि यह जमीन विवादित हो सकती है और इसलिए उन्होंने बैंक ऑफ बड़ौदा को 18 लाख रुपये के चेक को क्लियर करने से रोका.
यह भी पढ़ें:

खेसारी नहीं निरहुआ के साथ रोमांस कर रही हैं काजल राघवानी, Bhojpuri Gana
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading