रिलीज हुआ कुणाल तिवारी और संजना राज की भोजपुरी फिल्म 'नईहर के चुनरी' का First Look

फिल्म ‘नईहर के चुनरी’ एक सामाजिक और पारिवारिक फिल्म है.
फिल्म ‘नईहर के चुनरी’ एक सामाजिक और पारिवारिक फिल्म है.

फिल्म ‘नईहर के चुनरी (Naihar Ke Chunri)’ को लेकर कुणाल तिवारी बेहद उत्साहित हैं. उन्होंने फिल्म के फर्स्ट लुक आने के बाद दावा किया कि फर्स्ट लुक की तरह ही फिल्म भी बेहतरीन और शानदार होने वाली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 15, 2020, 12:03 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. मधु मंजुल आर्ट्स प्रस्तुत और गीता तिवारी प्रोड्क्शन कृत भोजपुरी फिल्म ‘नईहर के चुनरी (Naihar Ke Chunri)’ का फर्स्ट लुक आज रौशनी के पर्व दीपावली पर आउट कर दिया गया है. इस फिल्म की मुख्य भूमिका में कुणाल तिवारी (Kunal Tiwari) और संजना राज (Sanjana Raj) हैं, जो फिल्म के पोस्टर में भी नजर आ रहे हैं. फिल्म के निर्माता व निर्देशक धीरेंद्र कुमार झा हैं. फिल्म ‘नईहर के चुनरी’ एक सामाजिक और पारिवारिक फिल्म है.

फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं कुणाल तिवारी
फिल्म ‘नईहर के चुनरी’ को लेकर कुणाल तिवारी बेहद उत्साहित हैं. उन्होंने फिल्म के फर्स्ट लुक आने के बाद दावा किया कि फर्स्ट लुक की तरह ही फिल्म भी बेहतरीन और शानदार होने वाली है. इसकी कहानी मुझे बेहद पसंद आई थी, उम्मीद करते हैं कि जब फिल्म रिलीज होगी तो दर्शकों को भी खूब पसंद आने वाली है. उन्होंने कहा कि हमारी इस फिल्म को पुरे परिवार के साथ बैठ कर देखा जा सकता है. फिल्म में गाने और डायलॉग्स झुमने को मजबूर कर देंगे. फिल्म के निर्माता व निर्देशक धीरेंद्र कुमार झा के साथ काम करने की इच्छा पहले से भी थी, जो इस फिल्म से पूरी हुई.

संजना राज के लिए भी इसलिए खास है यह फिल्म
वहीं, फिल्म की फीमेल लीड संजना राज ने भी फिल्म को अहम बताया और कहा कि अच्छी फिल्मों का चयन मेरी प्राथमिकता है. मैंने बचपन से बड़े पर्दे पर आने का सपना देखा था. आज मैं अपने सपने को पूरा कर रही हूं. यह फिल्म भी मेरे लिए खास है. उम्मीद है भोजपुरी के दर्शकों को मेरी यह फिल्म और फिल्म में मेरा किरदार पसंद आएगा. उन्होंने कुणाल तिवारी के साथ काम करने की बात पर कहा कि वे अच्छे को स्टार हैं. उनके साथ फिल्म करने में मजा आ रहा है.





फिल्म ‘नईहर के चुनरी’ के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं, जिन्होंने बताया कि फिल्म में मधुर गीत और संगीत मुन्ना दुबे का है. पटकथा व संवाद इन्द्रजीत एस कुमार और सहायक निर्देशक अजय कुमार है. डीओपी नागेंद्र कुमार और प्रदीप शर्मा, एक्शन प्रदीप खडके और कोरियोग्राफी सुदामा मिंज और प्रसून यादव का है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज