लाइव टीवी

सामने आते ही ‘ससुरा बड़ा पैसा वाला 2’ के First Look ने काटा बवाल, हुआ Viral

News18India
Updated: October 2, 2019, 9:41 AM IST
सामने आते ही ‘ससुरा बड़ा पैसा वाला 2’ के First Look ने काटा बवाल, हुआ Viral
15 साल बाद आ रही है ‘ससुरा बड़ा पैसा वाला 2’.

'ससुरा बड़ा पैसा वाला 2' (Sasura Bada Paisa wala 2) का पोस्‍टर को देखकर आपको हिंदी फिल्‍म का 'पीके' जरूर याद आजाएगा, जो रेडियो से खुद को ढकता दिख रहा था.

  • News18India
  • Last Updated: October 2, 2019, 9:41 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Films) सुपर-डुपरहिट फिल्‍म 'ससुरा बड़ा पैसे वाला' (Sasura Bada Paisawala) ने तो सिनेमाघरों में धमाल मचाया ही था. अब अजय सिन्‍हा अपनी इसी सुपरहिट फिल्‍म का सीक्‍वेल लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम है 'ससुरा बड़ा पैसा वाला 2' (Sasura Bada Paisa wala 2). इस फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक जैसे ही सामने आया जबरदस्‍त तरीके से वायरल हो गया है और भोजपुरिया फैंस इस पोस्‍टर को बवाल कह रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्‍म ‘ससुरा बड़ा पैसा वाला 2’ में इस बार अथर्व सिंह और नेहा प्रकाश नजर आ रही हैं. अथर्व इस फिल्‍म से सिनेमा जगत में डेब्‍यू कर रहे हैं, जो पोस्‍टर में आधे नग्‍न अवस्‍था में खुद के बदन को ढ़कते नजर आ रहे हैं.

इस फिल्‍म का पोस्‍टर देखकर आपको हिंदी फिल्‍म का 'पीके' जरूर याद आजाएगा, जो रेडियो से खुद को ढकता दिख रहा था. इस पोस्‍टर में पानी में भीगा हुआ एक्‍टर सब की नजरों से बचकर भागता हुआ दिख रहा है.

Sasura Bada Paisa wala 2, Bhojpuri Film, Bhojpuri Cinema
अथर्व इस फि‍ल्‍म से भोजपुरी स‍िनेमा में उतर रहे हैंं.


भोजपुरी सिनेमा में नया इतिहास रचने वाले अजय सिन्हा और सुधाकर पांडे द्वारा निर्मित सुपरहिट भोजपुरी फिल्म 'ससुरा बड़ा पैसा वाला' से जहां भोजपुरी सिनेमा को विश्व स्तर पर नया आयाम मिला. वहीं लोकप्रिय गायक और एक्‍टर मनोज तिवारी और रानी चटर्जी को पहली ही फिल्म से स्टारडम मिला था. अब एक बार फिर से 15 साल बाद उस फिल्म का सीक्वल ‘ससुरा बड़ा पैसा वाला 2’ रिलीज को तैयार है.फिल्म ससुरा बड़ा पैसा वाला के निर्माता और निर्देशक अजय सिन्हा एक बार फिर से इतिहास दोहराने जा रहे हैं.

साईं इंटरटेंमेंट प्रस्‍तुत इस फिल्‍म में उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ के मूल निवासी अथर्व सिंह बतौर हीरो लॉन्च हो रहे हैं, जिसमें उनकी नायिका नेहा प्रकाश हैं. साथ में संतोष श्रीवास्तव, शिवम सिंह, दिवाकर श्रीवास्तव, प्रशांत रागिनी आदि प्रमुख भूमिका में हैं. उल्लेखनीय है कि फिल्म के निर्माता निर्देशक अजय सिन्हा कथा पटकथा संवाद लीला सिन्हा और अजय सिन्हा ने लिखा है गीत और संगीत विनय बिहारी का है. फिल्‍म का लेकर अजय सिन्‍हा ने कहा कि 15 साल पहले आयी मेरी फिल्‍म ‘ससुरा बड़ा पैसा वाला’ एक बार फिर से भोजपुरी के मिजाज के अनुसार फिर लोगों को आत्‍मसात करेगी. मेरे लिए सिनेमा पूजा है और दर्शक मेरे भगवान हैं. यही वजह है कि मैंने एक बार फिर से प्रयोग करते हुए ‘ससुरा बड़ा पैसा वाला 2’ बनाया है.

यह भी पढ़े:  VIDEO: आरती, रश्मि, सिद्धार्थ.. क्‍या Bigg Boss के घर में पनप रहा है Love ट्राएंगल?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 2, 2019, 9:19 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर