Home /News /entertainment /

भोजपुरी फिल्‍म ‘माही’ में नजर आएंगे बॉलीवुड के खतरनाक विलेन 'गजनी', एक्टर आनंद ओझा से होगी टक्कर!

भोजपुरी फिल्‍म ‘माही’ में नजर आएंगे बॉलीवुड के खतरनाक विलेन 'गजनी', एक्टर आनंद ओझा से होगी टक्कर!

भोजपुरी फिल्म माही में नजर आएंगे गजनी फेम प्रदीप रावत

भोजपुरी फिल्म माही में नजर आएंगे गजनी फेम प्रदीप रावत

फिल्‍म ‘माही’ (Maahi) को लेकर आनंद ओझा (Anand Ojha) और प्रदीप रावत (Pradeep Rawat) दोनों को काफी उम्‍मीदें हैं. एक्टर्स ने कहा कि ये फिल्‍म हर मामले में दूसरी फिल्‍मों को टफ फाइट देगी. एक्टर्स ने कहा कि फिल्‍म का मजबूत कथानाक और संगीत के साथ-साथ इस फिल्म का एक्‍शन फिल्म के लिए असरदार साबित होगा.

अधिक पढ़ें ...

    कात्यायन फिल्म्स क्रिएशन के बैनर तले बन रही फिल्म ‘माही’ की शूटिंग इन दिनों आगरा शहर में चल रही है. शूटिंग अगले 55 दिन तक चलेगी और इसके बाद फिल्म के कुछ दृश्यों को विदेश में भी शूट किया जाएगा. इन दिनों फिल्म का एक फाइट सीक्वेंस शूट किया जा रहा है जिसमें अभिनेता आनंद ओझा (Anand Ojha) और आमिर खान की सुपरहिट फिल्म ‘गजनी’ के विलेन ‘गजनी धर्मात्मा’ यानी प्रदीप रावत (Pradeep Rawat) के बीच कड़ी टक्‍कर देखने को मिल रही है.

    Maahi

    फिल्‍म ‘माही’ को लेकर आनंद ओझा और प्रदीप रावत दोनों को काफी उम्‍मीदें हैं. एक्टर्स ने कहा कि ये फिल्‍म हर मामले में दूसरी फिल्‍मों को टफ फाइट देगी. एक्टर्स ने कहा कि फिल्‍म का मजबूत कथानाक और संगीत के साथ-साथ इस फिल्म का एक्‍शन फिल्म के लिए असरदार साबित होगा. आनंद ओझा ने कहा- हम सभी अपने-अपने किरदार को 100 प्रतिशत जीने की कोशिश कर रहे हैं. इसलिए हमें लगता है कि हमारी फिल्‍म को दर्शक खूब पसंद भी करेंगे. यह फिल्‍म पूरी तरह से अश्‍लीलता से परे और संपूर्ण पारिवारिक फिल्‍म है.

    गौरतलब है कि फिल्‍म ‘माही’ का निर्माण अरुण कुमार मिश्रा कर रहे हैं. ये भोजपुरी सिनेमा की बड़े बजट वाली फिल्‍म है. फिल्‍म में कुल 8 गाने हैं, जो बेहतरीन हैं. फिल्म के निर्देशक चंद्रपंत हैं. इसमें आनंद ओझा, नीता धुगांना, संजय पाण्डेय, जुनैद शेख, शिवेश देवनाथ, अयाज खान, संजय महानन्द, सीपी भट्ट, अनूप अरोड़ा आदि जैसे कई कलाकार नजर आएंगे. फिल्म के कार्यकारी निर्माता रितेश वंदना श्रीवास्तव हैं.

    Tags: Bhojpuri actors, Bhojpuri movie, Bhojpuri Movies

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर