• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • BHOJPURI GANA: अक्षरा सिंह के साथ खेसारी लाल का रोमांस, सोशल मीडिया पर छाया ये वीडियो

BHOJPURI GANA: अक्षरा सिंह के साथ खेसारी लाल का रोमांस, सोशल मीडिया पर छाया ये वीडियो

खेसारी लाल यादव और अक्षरा के बीच रोमांस का गाना ‘आग लगे न राजा’ को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.

खेसारी लाल यादव और अक्षरा के बीच रोमांस का गाना ‘आग लगे न राजा’ को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.

अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव के रोमांस पर आधारित गाना ‘आग लगे न राजा’ यू-ट्यूब पर दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं.

  • Share this:
    भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह इन दिनों दर्शकों के दिलों पर राज कर रही हैं. हाल ही में भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव के साथ रिलीज हुआ उनका गाना ‘आग लगे न राजा’ यू-ट्यूब पर छाया हुआ है. भोजपुरी फिल्म 'बेताब' के इस गाने पर दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. इस गाने को दर्शक भी खूब पसंद कर रहे हैं. गाने में अक्षरा, लाल साड़ी में बेहद सुंदर नजर आ रही हैं. वहीं गाने पर अक्षरा की शोख अदाओं को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

    जहां एक तरफ ‘आग लगे न राजा’ गाने पर अक्षरा सिंह का अंदाज और उनके एक्सप्रेशन्स को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह के रोमांस पर आधारित इस गाने को यू-ट्यूब पर अभी तक लगभग 1,514,664  बार देखा जा चुका है.

    ये भी पढ़ें: अक्षय कुमार से पंगा लेने जा रहे हैं 'बाहुबली'? जानें पूरी कहानी



    इंस्टाग्राम पर रहती हैं एक्टिव
    बता दें कि अक्षरा सिंह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर उनके टिक-टॉक वीडियोज काफी वायरल हो रहे हैं. इन वीडियोज को अक्षरा ने खुद ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

    अक्षरा सिंह की शोख और चंचल अदाओं के चलते करोड़ों भोजपुरी दर्शक उनके दीवाने हैं. सोशल मीडिया पर उनके हजारों फॉलोवर्स हैं. वर्तमान में अक्षरा की गिनती भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकाराओं में होती हैं. जिन्होंने अपनी सुंदरता और अपने सशक्त अभिनय से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग छाप छोड़ी है.

    गौरतलब है कि अक्षरा सिंह के माता-पिता भी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं. अभिनय उनको विरासत में मिली है. उनके पिता बिपिन सिंह भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता हैं, जबकि उनकी माता नीलिमा सिंह भोजपुरी फिल्मों की सहायक अभिनेत्री होने के साथ साथ एक थिएटर आर्टिस्ट भी हैं.

    ये भी पढ़ें: 'सनकी डॉक्टर' बने शाहिद कपूर, कबीर सिंह का धांसू प्रोमो

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज