BHOJPURI GANA: सोशल मीडिया पर छाया पवन सिंह और काजल राघवानी का ये रोमांटिक VIDEO

काजल और पवन सिंह की भोजपुरी फिल्म 'मैंने उनको सजन चुन लिया' का गाना 'बलमुआ के गांव में' यूट्यूब पर ताबड़तोड़ व्यूज़ बटोर रहा है.

News18Hindi
Updated: June 19, 2019, 4:44 AM IST
BHOJPURI GANA: सोशल मीडिया पर छाया पवन सिंह और काजल राघवानी का ये रोमांटिक VIDEO
पवन सिंह और काजल राघवानी
News18Hindi
Updated: June 19, 2019, 4:44 AM IST
रीजनल सिनेमा में पवन सिंह की फैनफॉलोइंग दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है. भोजपुरी पसंद करने वाले दर्शकों में पवन सिंह बॉलीवुड के सलमान खान ही माने जाते हैं. अक्षरा सिंह के साथ उनकी जोड़ी काफी ज्यादा पसंद की जाती है लेकिन कुछ विवाद के चलते दोनों अब कम ही देखे जाते हैं या यूं कहें कि अब दोनों को साथ नहीं देखा जाता. ऐसे में पवन सिंह, काजल राघवानी के साथ यूट्यूब पर छाए हुए हैं. हाल ही में दोनों ही सुपरस्टार का एक गाना सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

काजल और पवन सिंह की भोजपुरी फिल्म 'मैंने उनको सजन चुन लिया' का गाना 'बलमुआ के गांव में' यूट्यूब पर ताबड़तोड़ व्यूज़ बटोर रहा है. यूट्यूब पर इस गाने के वीडियो को 6,294,134 व्यूज़ मिल चुके हैं. यानी कि 62 लाख 94 हज़ार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

ये भी पढ़े - सनी देओल की जीत पर भाई बॉबी देओल ने कही ऐसी बात



वहीं पवन सिंह की हाल ही में आई फिल्म 'क्रैक फाइटर' काफी चर्चा में रही. जिसके बाद फिल्म के गाने काफी ज्यादा पॉपुलर हुए. उन्हीं गानों में एक गाना 'फंस जाओगी जान' एक बार फिर काफी ज्यादा देखा जा रहा है.

साल 2019, मार्च में रिलीज हुई फिल्म 'क्रैक फाइटर' में जहां एक तरफ पवन सिंह के फैन्स ने उन्हें जबर्दस्त फाइटिंग करते हुए देखा, वहीं फिल्म में निधि झा के साथ रोमांस भी काफी ज्यादा चर्चा में रहा. हाल ही में फिल्म का एक गाना 'फंस जाओगी जान' काफी ज्यादा देखा जा रहा है. फिल्म का यह गाना 53 लाख से भी ज्यादा व्यूज़ बटोर चुका है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 19, 2019, 4:44 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...