होम /न्यूज /मनोरंजन /YouTube पर पवन सिंह और काजल राघवानी की धूम, वायरल हुआ 'चोलिये में अटकल प्राण'

YouTube पर पवन सिंह और काजल राघवानी की धूम, वायरल हुआ 'चोलिये में अटकल प्राण'

पवन सिंह और काजल राघवानी

पवन सिंह और काजल राघवानी

भोजपुरी एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की साल 2015 में आई भोजपुरी फिल्म (bhojpuri Movie) ...अधिक पढ़ें

    रीजनल सिनेमा में भोजपुरी जगत काफी तेजी से आगे बढ़ रहा है. पवन सिंह, निरहुआ, अक्षरा और काजल राघवानी जैसे सुपरहिट भोजपुरी स्टार्स हर दिन एक से बढ़कर एक गाना रिलीज करते ही रहते हैं. वहीं इन सभी स्टार्स की फिल्मों ने भी जबर्दस्त लोकप्रियता हासिल कर ली है.

    ऐसे में यूट्यूब पर भोजपुरी के वेव म्यूजिक चैनल पर पवन सिंह और काजल राघवानी का एक हॉट डांस वीडियो काफी तेज़ी से व्यूज़ बटोर रहा है.

    भोजपुरी एक्टर पवन सिंह और काजल राघवानी की साल 2015 में आई भोजपुरी फिल्म 'हुकूमत' का गाना 'चोलिये में अटकल प्राण' यूट्यूब पर खबर लिखे जाने तक 4 करोड़ 82 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. पवन सिंह और काजल राघवानी की फैन फॉलोइंग के चलते न सिर्फ ये गाना बल्कि फिल्म भी हिट फिल्मों में शुमार हो चुकी है. देखिए ये वीडियो...

    (YouTube पर हिट हुआ खेसारी लाल और काजल राघवानी का ये डांस! 9 करोड़ लोगों ने देखा VIDEO)

    Bhojpuri Hit Gana - चोलिये में अटकल प्राण


    " isDesktop="true" id="1715641" >

    इसके अलावा भोजपुरी फिल्म 'हीरो न. 1' का एक गाना 'डेग धर बहु' भी यूट्यूब पर काफी ज्यादा चर्चा में है. इस गाने में वो भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ ब्याह रचा कर घर आते हैं. जिसके बाद घर में तरह तरह की रस्में होती हैं. कहा जा सकता है कि इन रस्मों की वजह से ही खेसारी और अक्षरा के फैन्स इस गाने को और भी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. फिल्म के इस गाने का वीडियो अब तक 3 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Bhojpuri, Entertainment, Kajal Raghwani, Pawan Singh Actor

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें