लाइव टीवी

Bhojpuri Song 2019 / काजल राघवानी के प्यार में 'बदतमीज' हुए खेसारी लाल, वायरल हुआ ये Bhojpuri Video!

News18Hindi
Updated: March 14, 2019, 12:17 PM IST
Bhojpuri Song 2019 / काजल राघवानी के प्यार में 'बदतमीज' हुए खेसारी लाल, वायरल हुआ ये Bhojpuri Video!
खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी

Bhojpuri Film Hit Songs/Gana 2019: भोजपुरी सिनेमा में काजल राघवानी (Kajal Raghwani) अपने जबर्दस्त डांस और एक्टिंग की वजह से फैन्स के दिल में जगह बना चुकी हैं. ऐसे में अगर खेसारी लाल (Khesari lal Yadav) और काजल राघवानी एक ही फिल्म या गाने में साथ हों तो गाना हिट ही मान लिया जाता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 14, 2019, 12:17 PM IST
  • Share this:
फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों रीजनल सिनेमा, बॉलीवुड को टक्कर देने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ रहा है. भोजपुरी सिनेमा अब न सिर्फ देश में बल्कि देश के बाहर भी पहुंच कर अपनी छाप छोड़ रहा है. वहीं भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव ना सिर्फ अपनी अदाकारी बल्कि गायकी से भी दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हो रहे हैं. खेसारी लाल का तकरीबन हर गाना सोशल मीडिया पर धूम मचा देता है. साथ ही भोजपुरी सिनेमा में हिट एक्ट्रेस काजल राघवानी की भी पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ती जा रही है.

भोजपुरी सिनेमा में काजल राघवानी अपने जबर्दस्त डांस और एक्टिंग की वजह से फैन्स के दिल में जगह बना चुकी हैं. ऐसे में अगर खेसारी लाल और काजल राघवानी एक ही फिल्म या गाने में साथ हों तो गाना हिट ही मान लिया जाता है. हाल ही में इन दोनों सुपरस्टार का एक गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है.

OMG! खेसारी लाल ने इस एक्ट्रेस से पूछा 'शादी होते जान भुला जइबू का हो', आखिर क्या है मामला?

भोजपुरी फिल्म 'संघर्ष' का एक गाना 'दिल बदतमीज हो गइल' हाल ही में यूट्यूब पर अपलोड किया गया है. जोकि खेसारी और काजल राघवानी के बाकी वीडियोज की तरह ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने में खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी की याद में एक जबर्दस्त रोमांटिक गाना गा रहे हैं. इस वीडियो को रिलीज होते ही काफी ज्यादा पॉपुलैरिटी मिल रही है. यहां देखिए खेसारी लाल और काजल राघवानी का ये सुपरहिट गाने का वीडियो...

Dil Badtameez Ho Gayil | Khesari Lal Yadav, Kajal Raghwani | HD Full Bhojpuri Film Video Song 2019




एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 25, 2019, 10:39 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...