YouTube पर छाया पवन सिंह और अक्षरा का रोमांस, 6 करोड़ बार देखा गया VIDEO

भोजपुरी फिल्म 'धड़कन' का सुपरहिट गाना 'दोल्हा पत्ती' अक्षरा और पवन सिंह के पॉपुलर रोमांटिक गानों में से एक है.

News18Hindi
Updated: July 15, 2019, 5:54 AM IST
YouTube पर छाया पवन सिंह और अक्षरा का रोमांस, 6 करोड़ बार देखा गया VIDEO
पवन सिंह और अक्षरा सिंह
News18Hindi
Updated: July 15, 2019, 5:54 AM IST
भोजपुरी सिनेमा में पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी को सबसे ज्यादा पसंदीदा जोड़ियों में से माना जाता है. इस जोड़ी का कोई भी गाना यूट्यूब पर आते ही काफी तेजी से व्यूज़ बटोरना शुरू कर देता है. इसी कड़ी में इस जोड़ी का एक जबर्दस्त गाना 'दोल्हा पत्ती' इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. यूट्यूब पर इस गाने को 6 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.


भोजपुरी फिल्म 'धड़कन' का सुपरहिट गाना 'दोल्हा पत्ती' अक्षरा और पवन सिंह के पॉपुलर रोमांटिक गानों में से एक है. हालांकि अब भोजपुरी दर्शक इस सबसे ज्यादा पसंदीदा जोड़ी को साथ देखना काफी मिस कर रहे हैं. ऐसे में इस जोड़ी के साथ आईं फ़िल्में और गाने यूट्यूब पर काफी ज्यादा देखे जा रहे हैं. जिसके चलते 'दोल्हा पत्ती' को 6 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. यहां देखें गाने का वीडियो...



यही नहीं पवन और अक्षरा की फिल्म 'सत्या' का गाना 'तनी फेर दी बालम जी करवटिया' यूट्यूब पर काफी पॉपुलर हो रहा है और जबर्दस्त तरीके से व्यूज़ भी बटोर रहा है. फिल्म के गाने का ये वीडियो 5,116,405 बार देखा जा चुका है. यानी कि ये संख्या 51 लाख से भी ज्यादा है. ऐसे में ये साफ जाहिर है कि भोजपुरी की इस सुपरहिट जोड़ी के फैंस अपने फेवरेट स्टार्स को एक बार फिर साथ देखने का इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: चंद्रयान-2 को लेकर अक्षय कुमार ने कही ऐसी बात, वायरल हुआ ट्वीट
First published: July 15, 2019, 5:54 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...