ईद पर छाया खेसारी लाल का भोजपुरी गाना 'ईद में दिल दीवाना', देखें वीडियो

खेसारी लाल का ये गाना सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी की फिल्म 'धड़कन' के गाने 'दूल्हे का सेहरा' की तर्ज पर आधारित है.

News18Hindi
Updated: June 5, 2019, 8:45 PM IST
ईद पर छाया खेसारी लाल का भोजपुरी गाना 'ईद में दिल दीवाना', देखें वीडियो
खेसारी लाल यादव
News18Hindi
Updated: June 5, 2019, 8:45 PM IST
देश भर में जहां ईद के त्यौहार की धूम रही वहीं भोजपुरी सिनेमा के सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादव भी छाए रहे. खेसारी लाल का एक गाना 'ईद में बच्चों का दिल' सोशल मीडिया पर छाया रहा. वैसे तो ये गाना काफी पुराना है, लेकिन खेसारी लाल की पॉपुलैरिटी को देखते हुए ये गाना हमेशा इंटरनेट पर छाया रहता है ऐसे में जब मौका ईद का हो तो खेसारी का ये गाना कैसे नहीं ट्रेंड में होता?

Bharat Movie Review: 70 साल के बूढ़े के किरदार को शानदार तरीके से निभा ले जाते हैं सलमान खान

खेसारी का ये गाना सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी की फिल्म 'धड़कन' के गाने 'दूल्हे का सेहरा' की तर्ज पर आधारित है. यूट्यूब पर छाए इस वीडियो को 10 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. यहां देखिए खेसारी लाल का ये ईद स्पेशल वीडियो...



खेसारी लाल का नया गाना
इसके अलावा खेसारी लाल यादव की फिल्म 'मेरी जंग मेरा फैसला' का गाना 'घड़ी में बज गइल चार' काफी ज्यादा पॉपुलर हो रहा है.  इस गाने को खेसारी लाल यादव ने प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है. ये गाना यूट्यूब पर ऐसा ट्रेंड कर रहा है कि इसे अब तक 8 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. ये गाना 1 जून को वेब म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है. जिसे ताबड़तोड़ शेयर भी मिल रहे हैं. खेसारी की फिल्म 'मेरी जंग मेरा फैसला' जबरदस्त हिट साबित हुई थी. वहीं खेसारी और मुनमुन की जोड़ी भी खूब पसंद की गई थी.

बात करें खेसारी लाल की तो उन्हें भोजपुरी सिनेमा का एक्शन हीरो और कॉमेडी किंग कहा जाता है. खेसारी की जोड़ी सबसे ज्यादा काजल राघवानी और आम्रपाली दुबे के साथ जमती है. वो भोजपुरी सिनेमा की कई हीरोइन के साथ धमाकेदार डांस और रोमांस करते नजर आ चुके हैं.
Loading...


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 5, 2019, 8:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...