अब इस भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ वायरल हो रहा है पवन सिंह का रोमांटिक वीडियो

Bhojpuri Gana/Song: साल 2019, मार्च में रिलीज हुई फिल्म 'क्रैक फाइटर' में जहां एक तरफ पवन सिंह के फैन्स ने उन्हें जबर्दस्त फाइटिंग करते हुए देखा वहीं फिल्म में निधि झा के साथ रोमांस भी काफी ज्यादा चर्चा में रहा.

News18Hindi
Updated: May 8, 2019, 6:57 AM IST
अब इस भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ वायरल हो रहा है पवन सिंह का रोमांटिक वीडियो
पवन सिंह और निधि झा का भोजपुरी गाना 'फंस जाओगी' यूट्यूब पर तेजी से व्यूज़ बटोर रहा है.
News18Hindi
Updated: May 8, 2019, 6:57 AM IST
भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रवि किशन और निरहुआ जहां एक तरफ चुनावी मैदान में डटे हुए हैं वहीं दूसरी तरफ पवन सिंह यूट्यूब पर धमाल मचा रहे हैं. पवन सिंह की हाल ही में आई फिल्म 'क्रैक फाइटर' काफी चर्चा में रही. जिसके बाद फिल्म के गाने काफी ज्यादा पॉपुलर हुए. उन्हीं गानों में एक गाना 'फंस जाओगी जान' एक बार फिर काफी ज्यादा देखा जा रहा है.

साल 2019, मार्च में रिलीज हुई फिल्म 'क्रैक फाइटर' में जहां एक तरफ पवन सिंह के फैन्स ने उन्हें जबर्दस्त फाइटिंग करते हुए देखा वहीं फिल्म में निधि झा के साथ रोमांस भी काफी ज्यादा चर्चा में रहा. हाल ही में फिल्म का एक गाना 'फंस जाओगी जान' काफी ज्यादा देखा जा रहा है. फिल्म के इस गाने को 5,334,598 व्यूज़ यानी कि ये आंकड़ा 53 लाख से भी ज्यादा व्यूज़ बटोर चुका है. यहां देखिए पवन सिंह और निही झा का ये वीडियो...

करोड़पति बनने के लिए KBC 11 का छठवां सवाल, जानें क्या है सही जवाब

फंस जाओगी जान | Pawan Singh - Crack Fighter | Fas Jaogi Jaan | Nidhi Jha | Bhojpuri Movie Song





इसके अलावा पवन सिंह और काजल राघवानी का गाना 'नथुनिया पागल कईले बा' इंटरनेट पर छाया हुआ है. पवन और काजल की फिल्म हुकूमत का ये गाना रिकॉर्ड तोड़ रहा है. इसके बढ़ते व्यूज का कारण पवन सिंह और काजल राघवानी का लिपलॉक है. वीडियो में पवन सिंह व्हाइट शर्ट और रेड ट्राउजर पहने दिख रहे हैं. वहीं काजल राघवानी ने नीली साड़ी पहनी है.

इनकी केमिस्ट्री इतनी शानदार लग रही है कि इस वीडियो को अबतक 2 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस गाने को पवन सिंह ने ही गाया है. उनका साथ दिया है इंदू सोनाली ने. इन दोनों की खूबसूरत आवाज पर काजल राघवानी ने हीरो और सिंगर पवन सिंह के साथ ऐसा रंग जमाया है कि देखने वाले हैरान हैं.
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...