Bhojpuri Song: 9 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं खेसारी और काजल राघवानी का ये Video, आपने Miss तो नहीं किया?

Viral Bhojpuri Gana/Video Song: इस गाने में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का डांस इतना जबर्दस्त है कि यह अच्छे-अच्छे भोजपुरी डांस नंबर्स को टक्कर दे रहा है.

News18Hindi
Updated: February 5, 2019, 12:56 PM IST
Bhojpuri Song: 9 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं खेसारी और काजल राघवानी का ये Video, आपने Miss तो नहीं किया?
खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी.
News18Hindi
Updated: February 5, 2019, 12:56 PM IST
भोजपुरी स्टार काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का गाना 'सरसों के सगिया' सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस गाने को यूट्यूब पर 98 मिलियन से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. इन दोनों की केमिस्ट्री इतनी शानदार है कि फैन्स को फिल्मों का इंतजार रहता है. फिलहाल ये गाना सभी के दिमाग में छाया हुआ है. इस गाने में खेसारी और काजल राघवानी का डांस इतना जबर्दस्त है कि यह अच्छे-अच्छे भोजपुरी डांस नंबर्स को टक्कर दे रहा है. इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने ही गाया है. उनके साथ प्रियंका सिंह ने आवाज दी है. 10 करोड़ व्यूज़ पाने के करीब पहुंचा ये गाना 2017 में यूट्यूब पर अपलोड किया गया था. ये गाना असल में 'मेहंदी लगा के रखना' फिल्म का है.

इस गाने में खेसारी और काजल दो अलग-अलग लुक्स में अलग-अलग जगहों पर नजर आएंगे. एक जगह काजल लाल ड्रेस में पार्क में थिरकती नजर आ रही हैं. तो वहीं दूसरी जगह पीली साड़ी में एकदम हॉट लुक में नजर आ रही हैं. दोनों का लुक बेहद शानदार लग रहा है और दर्शकों का दिल जीत रहा है. काजल राघवानी यूं भी फैन्स की काफी फेवरेट हैं. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैन्स अक्सर ही तारीफों के पुल बांधते रहते हैं.

'Sarso Ke Sagiya' Bhojpuri Song Video



यह भी पढ़ें:



खेसारी लाल यादव को इस हालत में देख 7 करोड़ लोगों ने बहाए आंसू! मत देखिएगा ये VIDEO

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर