अचानक फिर चर्चा में आया पवन सिंह का ये भोजपुरी गाना, विदेश में भी है पॉपुलर

अचानक फिर चर्चा में आया पवन सिंह का ये भोजपुरी गाना, विदेश में भी है पॉपुलर
पवन सिंह

हाल ही में इस गाने की एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी जिसको वर्ल्ड कप के दौरान इंग्लैंड में हुए इस गाने पर डांस का वीडियो बताया जा रहा है

  • Share this:
भोजपुरी गाना 'लॉलीपॉप लागेलू' पूरी दुनिया में मशहूर है. जहां भी भोजपुरी गाने की बात उठती है वहां ये गाना बिना दो बार सोचे प्ले कर दिया जाता है. आपने कई कार्यक्रमों में बड़े-बड़े सितारों को भी इस गाने पर थिरकते देखा होगा. हाल ही में इस गाने की एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी जिसको वर्ल्ड कप के दौरान इंग्लैंड में हुए इस गाने पर डांस का वीडियो बताया जा रहा है, लेकिन इस बात का खंडन किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो एडिटेड है और बर्लिन में कार्निवाल के दौरान का है. ऐसे में जब ये गाना पॉपुलर है तो क्या आप जानते हैं कि असल में गाना किस दिग्गज का है?

ये भी पढ़ें:  'ब्रह्मास्त्र' के साथ बनारस पहुंचे रणबीर कपूर, PM मोदी के लिए कही ये खास बात


अगर आप अब तक ये सोचते थे कि ये गाना रवि किशन या मनोज तिवारी का है तो आप बिल्कुल गलत सोचते थे. असल में गाना पवन सिंह का है. ये गाना इतना चर्चित है कि सभी की जुबान पर है. साथ ही इस पर कई सितारों ने परफॉर्म किया है. शायद इसलिए दर्शक इस बात से अनजान थे कि असल में किस कलाकार का करिश्मा है.



ये गाना 2015 में रिलीज किया गया था. इस गाने को पवन सिंह ने गाया था और इसके जबरदस्त बोल जाहिद अख्तर ने लिखे थे. गाने के वीडियो की बात करें तो इसमें एक्टिंग और डांस भी पवन सिंह ने ही किया था. वीडियो में पवन सिंह काफी दुबले और लंबे बालों के साथ नजर आ रहे हैं. जबकि अब पवन सिंह ने काफी बेहतरीन बॉडी बना ली है.

ये भी पढ़ें:'कसौटी जिंदगी की-2' के फैन्स के लिए बुरी खबर

इस वीडियो में आप पवन सिंह में एक और बात नोटिस करेंगे और वो हैं उनकी मूछें. देख लीजिए आज से तीन साल पहले पवन सिंह ऐसे दिखते थे. ये गाना तब से आज तक सबका पसंदीदा बना हुआ है. इसे यूट्यूब पर 9 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. देखिए इस गाने का वीडियो...



ये भी पढ़ें: जसलीन मथारू नहीं अब कटरीना कैफ के साथ जोड़ी बनाना चाहते हैं अनूप जलोटा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading