Bhojpuri Song Viral: पवन सिंह और खेसारी लाल को प्रदीप पाण्डेय से खतरा? बिहार में बढ़ रही है इस VIDEO की दीवानगी!

Bhojpuri Viral Gana/Song Video on YouTube: भोजपुरी गानों में इन दिनों रितेश पाण्डेय 'चिंटू' के कई गाने यूट्यूब पर काफी ज्यादा देखे और सुने जा रहे हैं.

News18Hindi
Updated: February 13, 2019, 12:21 PM IST
Bhojpuri Song Viral: पवन सिंह और खेसारी लाल को प्रदीप पाण्डेय से खतरा? बिहार में बढ़ रही है इस VIDEO की दीवानगी!
BHOJPURI: पवन सिंह और खेसारी लाल को प्रदीप पाण्डेय से खतरा? बिहार में बढ़ रही है इस VIDEO की दीवानगी!
News18Hindi
Updated: February 13, 2019, 12:21 PM IST
भोजपुरी सिनेमा में इन दिनों एक्टर और सिंगर खेसारी लाल, पवन सिंह और निरहुआ की धूम है. सोशल मीडिया पर इनका कोई भी गाना आते ही वायरल हो जाता है. ऐसे में भोजपुरी जगत में एक और कलाकार काफी ज्यादा चर्चा में आ चुके हैं जोकि न सिर्फ कई भोजपुरी स्टार्स को टक्कर दे रहे हैं बल्कि फैन फॉलोइंग के मामले में बॉलीवुड के काफी स्टार्स को टक्कर दे रहे हैं.

भोजपुरी गानों में इन दिनों रितेश पाण्डेय 'चिंटू' के कई गाने यूट्यूब पर काफी ज्यादा देखे और सुने जा रहे हैं. ऐसे में आया रितेश पाण्डेय का एक गाना 'पाण्डेय जी का बेटा हूं', सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा शेयर किया जा रहा है. यूट्यूब पर इस गाने का सबसे पहले ऑडियो गीत शेयर किया गया था जोकि करोड़ों व्यूज़ बटोर चुका है.

वहीं उसके बाद जब इस गाने का वीडियो अपलोड किया गया तो ये गाना एक बार फिर रिकॉर्ड तोड़ते हुए अब तक 7 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. ऐसे में यूट्यूब पर इस गाने के लिए अगर टोटल व्यूज़ की बात करें तो तकरीबन 10 करोड़ के आस पास ये नम्बर देखने को मिलेंगे.

Watch the Viral Bhojpuri Song/Gana:






एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर