Bhojpuri Gana YouTube: बिहार-झारखंड में क्यों है पवन सिंह और काजल राघवानी के इस भोजपुरी VIDEO Song की चर्चा?

Bhojpuri Hit Gana Video on YouTube: भोजपुरी एक्टर पवन सिंह और काजल राघवानी की साल 2015 में आई भोजपुरी फिल्म 'हुकूमत' का गाना 'चोलिये में अटकल प्राण' यूट्यूब पर 4 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

News18Hindi
Updated: January 24, 2019, 11:29 AM IST
Bhojpuri Gana YouTube: बिहार-झारखंड में क्यों है पवन सिंह और काजल राघवानी के इस भोजपुरी VIDEO Song की चर्चा?
पवन सिंह
News18Hindi
Updated: January 24, 2019, 11:29 AM IST
रीजनल सिनेमा में भोजपुरी जगत काफी तेजी से आगे बढ़ रहा है. पवन सिंह, निरहुआ, अक्षरा और काजल राघवानी जैसे सुपरहिट भोजपुरी स्टार्स हर दिन एक से बढ़कर एक गाना रिलीज करते ही रहते हैं. वहीं इन सभी स्टार्स की फिल्मों ने भी जबर्दस्त लोकप्रियता हासिल कर ली है. ऐसे में यूट्यूब पर भोजपुरी के वेव म्यूजिक चैनल पर पवन सिंह और काजल राघवानी का एक हॉट डांस वीडियो काफी तेज़ी से व्यूज़ बटोर रहा है. भोजपुरी एक्टर पवन सिंह और काजल राघवानी की साल 2015 में आई भोजपुरी फिल्म 'हुकूमत' का गाना 'चोलिये में अटकल प्राण' यूट्यूब पर खबर लिखे जाने तक 4 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. पवन सिंह और काजल राघवानी की फैन फॉलोइंग के चलते न सिर्फ ये गाना बल्कि फिल्म भी हिट फिल्मों में शुमार हो चुकी है. देखिए ये वीडियो... (YouTube पर हिट हुआ खेसारी लाल और काजल राघवानी का ये डांस! 9 करोड़ लोगों ने देखा VIDEO)

Bhojpuri Hit Gana - चोलिये में अटकल प्राण




इसके अलावा भोजपुरी फिल्म 'हीरो न. 1' का एक गाना 'डेग धर बहु' भी यूट्यूब पर काफी ज्यादा चर्चा में है. इस गाने में वो भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ ब्याह रचा कर घर आते हैं. जिसके बाद घर में तरह तरह की रस्में होती हैं. कहा जा सकता है कि इन रस्मों की वजह से ही खेसारी और अक्षरा के फैन्स इस गाने को और भी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. फिल्म के इस गाने का वीडियो अब तक 3 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्सpatna 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर