Bhojpuri Song: पवन सिंह ने अक्षरा को छोड़ा, अब इनके साथ कर रहे हैं जबरदस्त डांस Video Viral

Bhojpuri Song: पवन सिंह ने अक्षरा को छोड़ा, अब इनके साथ कर रहे हैं जबरदस्त डांस Video Viral
काजल राघवानी और पवन सिंह

काजल राघवानी (Kajal Agarwal) और पवन सिंह (Pawan Singh) का डांस वीडियो वायरल हो रहा रहा. इस Bhojpuri Song की Video को अब तक 2 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 27, 2019, 12:19 PM IST
  • Share this:
भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा का विषय बने ही रहते हैं. हाल ही में अक्षरा सिंह और भोजपुरी सिनेमा की ही अन्य कई हीरोइन के साथ उनके कई वीडियो यूट्यूब पर छाए रहे. पवन सिंह की जोड़ी भी अक्षरा के साथ खूब जमती है लेकिन अब अक्षरा को छोड़ पवन किसी और के साथ डांस और रोमांस करते नजर आ रहे हैं. अक्षरा के साथ धमाका कर चुके पवन सिंह अब  काजल राघवानी के साथ रोमांस कर रहे हैं. दोनों का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. देखा जाए तो काजल की जोड़ी खेसारी के साथ लोगों को खूब पसंद आती है लेकिन अब इस वायरल वीडियो के बाद लोगों की पसंद बदल गई है. यही कारण है कि ये दोनों भोजपुरी स्टार इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में हैं. ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि पवन और काजल की ये जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की अगली सबसे बड़ी सेंसेशन बनने वाली है.

पवन सिंह न सिर्फ अपने चटक भोजपुरी फिल्मों और गानों की वजह से जाने जाते हैं बल्कि इस नवरात्र उनके सभी देवी भजन सोशल मीडिया पर छाए रहे. यहां देखिए काजल राघवानी और पवन सिंह का ये जबरदस्त डांस वीडियो...

SUPERHIT BHOJPURI GANA | Chhalakata Hamro Jawaniya - FULL SONG | Pawan Singh, Kajal Raghwani



भोजपुरी सिंगर और सुपरस्टार पवन सिंह की फिल्म 'भोजपुरिया राजा' का गाना 'छलकता हमरो जवनिया' को यूट्यूब पर जबरदस्त रिसपॉन्स मिल रहा है. फिल्म के इस गाने में काजल राघवानी और पवन सिंह ने ऐसा जबर्दस्त डांस किया है कि ये वीडियो यूट्यूब पर अब तक 20 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने को पवन सिंह के साथ भोजपुरी सिंगर प्रियंका सिंह ने गाया है.



ये भी पढ़ें- मुश्किल में फंसा ‘द कपिल शर्मा शो’, क्या सलमान लगा सकते हैं कपिल शर्मा की क्लास?

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज