Bhojpuri Gana: अक्षरा सिंह के पवन सिंह पर आरोपों के बीच चर्चा में आया ये वीडियो

Bhojpuri Gana: अक्षरा सिंह के पवन सिंह पर आरोपों के बीच चर्चा में आया ये वीडियो
अक्षरा सिंह के पवन सिंह पर आरोपों के बीच चर्चा में आया ये वीडियो

हाल ही में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने आरोप लगाया है कि पवन सिंह (Pawan Singh) ने उनके साथ काम करने वाले लोगों को डराया धमकाया है. अक्षरा ने ये भी माना है कि इन दोनों का रिश्ता काफी बुरे नोट पर खत्म हुआ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 13, 2019, 6:21 PM IST
  • Share this:
भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा में पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जोड़ी सबसे ज्यादा पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. हालांकि, ये जोड़ी काफी ज्यादा विवादित भी रही, लेकिन इस जोड़ी का कोई भी गाना यूट्यूब पर आते ही जबर्दस्त हिट हो ही जाता है. हाल ही में भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने पवन सिंह से अपने ब्रेकअप (Breakup) की कहानी सुनाई है. उन्होंने बताया कि ब्रेकअप के बाद पवन सिंह से उनका रिश्ता कितना खराब हो गया है, लेकिन एक समय ऐसा था जब ये जोड़ी स्क्रीन पर आग लगा देती थी. जिस भोजपुरी फिल्म या गाने में ये जोड़ी साथ में नजर आ जाए वो गाना हिट मान लिया जाता था.

यह भी पढें: शर्टलेस विकी कौशल पर फिदा हुईं लड़कियां, एक ने कहा- कल पेपर है, पढ़ने नहीं दोगे ना तुम

ऐसे में जब से अक्षरा और पवन के बीच चल रही खटास का मामला एक बार फिर सामने आया है तभी से अचानक दोनों के वीडियो यूट्यूब पर तेजी से सच किए जा रहे है. इसी कड़ी में इस जोड़ी का भोजपुरी गाना 'पिपरवा के तरवा' जोकि काफी पहले वेव म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था, अब एक बार फिर सोशल मीडिया पर व्यूज बटोर रहा है. यूट्यूब पर इस गाने के वीडियो को 8 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.




फिल्म 'त्रिदेव' का गाना 'पिपरवा के तरवा' भोजपुरी सिनेमा के हिट गानों में की लिस्ट में शामिल है. इस गाने को यूट्यूब पर खबर लिखे जाने तक 80,265,440 बार देखा जा चुका है. यानी कि ये संख्या तकरीबन 8 करोड़ से भी ज्यादा है. फिल्म का ये गाना ख़ुद पवन सिंह ने भोजपुरी गायिका प्रियंका सिंह के साथ गाया है. साल 2017 में आई पवन सिंह और अक्षरा सिंह की ये फिल्म हिट फिल्मों में शुमार है. फिल्म में पवन सिंह और अक्षरा सिंह के अलावा अरविन्द अकेला कल्लू, अयाज़ खान और नेहाश्री जैसे भोजपुरी कलाकारों ने अभिनय किया है.

अक्षरा ने लगाया पवन पर आरोप
वहीं बात करें अक्षरा और पवन सिंह की तो अब ये दोनों साथ काम नहीं करते बल्कि अक्षरा सिंह ने आरोप लगाया है कि पवन सिंह ने उनके साथ काम करने वाले लोगों को डराया धमकाया है. अक्षरा ने ये भी माना है कि इन दोनों का रिश्ता काफी बुरे नोट पर खत्म हुआ है. ऐसे में मालूम होता है कि फैंस अब अपने फेवरेट भोजपुरी सुपरस्टार्स को कभी साथ नहीं देख सकेंगे.

सनी लियोनी की दीवानगी, प्रियंका-कटरीना को पछाड़ एक्ट्रेस ने बनाया ये रिकॉर्ड
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading