15 करोड़ लोग देख चुके हैं पियवा से पहिले, क्या यही है भोजपुरी का सुपरहिट गाना?

भोजपुरी फैंस के बीच पॉपुलर हो रहे गानों में इन दिनों रितेश पाण्डेय चिंटू के कई वीडियोज यूट्यूब पर काफी ज्यादा देखे और सुने जा रहे हैं.

News18Hindi
Updated: April 27, 2019, 6:29 AM IST
15 करोड़ लोग देख चुके हैं पियवा से पहिले, क्या यही है भोजपुरी का सुपरहिट गाना?
15 करोड़ लोग देख चुके हैं 'पियवा से पहिले' का ये वीडियो
News18Hindi
Updated: April 27, 2019, 6:29 AM IST
भोजपुरी सिनेमा में इन दिनों एक्टर और सिंगर खेसारी लाल, पवन सिंह और निरहुआ की धूम है. इंटरनेट पर आने वाला इनका कोई भी गाना आते ही वायरल हो जाता है. ऐसा सिर्फ निरहुआ और पवन सिंह के नाम पर ही नहीं है बल्कि भोजपुरी सिनेमा एक और सिंगर-एक्टर हैं जो अपनी गायकी और जबरदस्त एक्टिंग के चलते काफी ज्यादा चर्चा में आ चुके हैं.

भोजपुरी फैंस के बीच पॉपुलर हो रहे गानों में इन दिनों रितेश पांडे 'चिंटू' के कई वीडियोज यूट्यूब पर काफी ज्यादा देखे और सुने जा रहे हैं. हाल ही में आया रितेश पाण्डेय का एक गाना 'पियवा से पहिले', सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा शेयर किया जा रहा है. वहीं यूट्यूब पर इस वीडियो को अब तक 157,915,814 यानी कि 15 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज़ मिल चुके है. यहां सुनिए रितेश पांडे का ये हिट भोजपुरी गीत 'पियवा से पहिले'...



बीजेपी जॉइन करने के बाद अब सनी देओल कहेंगे मुंबई को अलविदा, यहां लेंगे नया घर


इससे पहले रितेश का एक और गाना 'पाण्डेय जी का बेटा हूं', सोशल मीडिया पार आते ही हिट हो गया था. इस गाने का पहले ऑडियो अपलोड किया गया फिर बाद में इस गाने का वीडियो अपलोड किया गया. जिसके बाद गाना पहले ऑडियो गीत का रिकॉर्ड तोड़ते हुए 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...