Bhojpuri Gana: नेपाली एक्ट्रेस के साथ निरहुआ का रोमांस, YouTube पर छाया ये 'प्रेम पियाला'

Bhojpuri Gana/Song: साल 2019 में रिलीज हुई भोजपुरी फिल्म 'शेर-ए-हिंदुस्तान' (Sher-E-Hindustan) में दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' की एक्शन फिल्म ने ना सिर्फ भोजपुरी बॉक्स ऑफिस को हिला कर रख दिया बल्कि फिल्म की जबर्दस्त शूटिंग और गानों ने भी दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है.

News18Hindi
Updated: April 27, 2019, 8:36 PM IST
Bhojpuri Gana: नेपाली एक्ट्रेस के साथ निरहुआ का रोमांस, YouTube पर छाया ये 'प्रेम पियाला'
दिनेश लाल यादव 'निरहुआ'
News18Hindi
Updated: April 27, 2019, 8:36 PM IST
बॉलीवुड की चकाचौंध को टक्कर देने के लिये इन दिनों रीजनल सिनेमा में जी तोड़ मेहनत की जा रही है. ऐसी ही मेहनत भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में भी देखने को मिल रही है. एक तरफ भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग अब विदेश में भी संभव है वहीं हाल ही में दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' (Dinesh Lal Yadav 'Nirahua') की फिल्म 'शेर-ए-हिंदुस्तान' के एक गाने ने सभी को चौंका दिया है.

साल 2019 में रिलीज हुई भोजपुरी फिल्म 'शेर-ए-हिंदुस्तान' (Sher-E-Hindustan) में दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' की एक्शन फिल्म ने ना सिर्फ भोजपुरी बॉक्स ऑफिस को हिला कर रख दिया बल्कि फिल्म की जबर्दस्त शूटिंग और गानों ने भी दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है. फिल्म में निरहुआ के साथ नेपाली एक्ट्रेस नीता धुंगना भी मौजूद हैं. भोजपुरी सिनेमा में नीता की ये डेब्यू फिल्म है. वहीं फिल्म के गानों को पॉपुलैरिटी मिलने के पीछे मधुकर आनंद की मेहनत भी शामिल है. फिल्म का म्यूजिक मधुकर ने ही कम्पोज़ किया है. यहां देखिए फिल्म शेरे हिंदुस्तान का गाना प्रेम प्याला...

पाकिस्तानी तैमूर को जानते हैं आप? VIRAL हो रही हैं वीडियोज़

DINESH LAL YADAV NIRAHUA BHOJPURI SONG PREM PIYALA, MOVIE SHER E HINDUSTAN





इसके अलावा खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का एक गाना इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. 'बेवफा की शादी' नाम का ये गाना खेसारी और काजल की फिल्म 'मुकद्दर' का है. यह एक इमोशनल गाना है. जो अचानक इंटरनेट पर काफी देखा जा रहा है. यूट्यूब पर वायरल हो रहे इस गाने को अबतक 8 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...