Bhojpuri Viral Video Song: 23 करोड़ बार देखा गया आम्रपाली दुबे और पवन सिंह का ये जबर्दस्त डांस

YouTube Viral Bhojpuri Song/Gana: पवन सिंह (Pawan Singh) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का ये गाना उनकी फिल्म 'सत्या' से है. 'राते दिया बुता के' नाम से आया ये गाना यूट्यूब पर जबर्दस्त हिट्स बटोर रहा है.

News18Hindi
Updated: April 18, 2019, 7:59 PM IST
Bhojpuri Viral Video Song: 23 करोड़ बार देखा गया आम्रपाली दुबे और पवन सिंह का ये जबर्दस्त डांस
पवन सिंह और आम्रपाली दुबे
News18Hindi
Updated: April 18, 2019, 7:59 PM IST
भोजपुरी सिनेमा के दो बड़े सितारे पवन सिंह (Pawan Singh) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) यूट्यूब के सबसे चहीते सितारों में से एक हैं. उनका हर गाना यूट्यूब पर लाखों-करोड़ों व्यूज़ पाता है. इनका हर गाना सुपर-डुपर हिट होते हैं. अब एक बार फिर पवन सिंह बाजी मार ले गए हैं. आम्रपाली दुबे के साथ उनका एक भोजपुरी गाना यूट्यूब पर रिकॉर्ड तोड़ रहा है. यूट्यूब पर इस वीडियो को अब तक करीब 23 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. पवन सिंह और आम्रपाली दुबे का ये गाना उनकी फिल्म 'सत्या' से है. 'राते दिया बुता के' नाम से आया ये गाना यूट्यूब पर जबर्दस्त हिट्स बटोर रहा है. इन दोनों के इस सुपर हिट गाने को मिल रहा फैन्स का प्यार हैरान करने वाला है. क्योंकि आज तक इस गाने ने अपनी व्यूअरशिप नहीं खोई है. इसे लगातार देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है. फिल्म में इस गाने को ख़ुद पवन सिंह ने गाया है और उनका साथ इंदु सोनाली ने दिया है.

यहां देखिए आम्रपाली दुबे और पवन सिंह का ये वायरल भोजपुरी गाना - Raate Diya Butake:




इसके अलावा भोजपुरी फिल्म 'मुकद्दर' का एक गाना 'सज के संवर के', सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. खेसारी लाल और काजल राघवानी का ये गाना यूट्यूब पर अब तक 108,810,012 व्यूज़ यानी की 10 करोड़ 88 लाख से भी ज्यादा व्यूज़ बटोर चुका है. खेसारी लाल और काजल राघवानी का सिर्फ यही गाना नहीं बल्कि ऐसे कई गाने हैं, जिन्होंने रिकॉर्ड तोड़ व्यूज़ बटोरे हैं.

यह भी पढ़ें:

पवन सिंह बन गए हैं 'बिन बियाहे राजा', अक्षरा को छोड़ थाम लिया है इनका हाथ Video Viral
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

वोट करने के लिए संकल्प लें

बेहतर कल के लिए#AajSawaroApnaKal
  • मैं News18 से ई-मेल पाने के लिए सहमति देता हूं

  • मैं इस साल के चुनाव में मतदान करने का वचन देता हूं, चाहे जो भी हो

    Please check above checkbox.

  • SUBMIT

संकल्प लेने के लिए धन्यवाद

जिम्मेदारी दिखाएं क्योंकि
आपका एक वोट बदलाव ला सकता है

ज्यादा जानकारी के लिए अपना अपना ईमेल चेक करें

डिस्क्लेमरः

HDFC की ओर से जनहित में जारी HDFC लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (पूर्व में HDFC स्टैंडर्ड लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड). CIN: L65110MH2000PLC128245, IRDAI R­­­­eg. No. 101. कंपनी के नाम/दस्तावेज/लोगो में 'HDFC' नाम हाउसिंग डेवलपमेंट फाइनेंस कॉर्पोरेशन लिमिटेड (HDFC Ltd) को दर्शाता है और HDFC लाइफ द्वारा HDFC लिमिटेड के साथ एक समझौते के तहत उपयोग किया जाता है.
ARN EU/04/19/13626

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार