लाइव टीवी

Bhojpuri Hits / बिहार में मची पवन सिंह के इस भोजपुरी गाने की धूम, 30 करोड़ लोगों ने इस Bhojpuri Video Song पर लुटाया प्यार

News18Hindi
Updated: March 14, 2019, 12:04 PM IST
Bhojpuri Hits / बिहार में मची पवन सिंह के इस भोजपुरी गाने की धूम, 30 करोड़ लोगों ने इस Bhojpuri Video Song पर लुटाया प्यार
भोजपुरी एक्टर पवन सिंह

'Raate Diya Butake' Bhojpuri Song/Gana Viral on YouTube - पवन सिंह (Pawan Singh) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की फिल्म 'सत्या' का गाना 'राते दिया बुता के' यूट्यूब पर जबर्दस्त Hit हो चुका है!!

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 14, 2019, 12:04 PM IST
  • Share this:
भोजपुरी सिनेमा में आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी फेमस जोड़ियों में से एक है. इस जोड़ी के हर गाने सुपर-डुपर हिट होते हैं लेकिन इस बार पवन सिंह बाजी मार ले गए और आम्रपाली दुबे के साथ उनका एक भोजपुरी गाना यूट्यूब पर रिकॉर्ड तोड़ व्यूज़ बटोर रहा है. यूट्यूब पर इस वीडियो को अब तक तकरीबन 327 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. पवन सिंह और आम्रपाली दुबे की फिल्म 'सत्या' का गाना 'राते दिया बुता के' यूट्यूब पर जबर्दस्त हिट हो चुका है. इन दोनों के इस सुपर हिट गाने को फैन्स ने तकरीबन 32 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.  फिल्म में इस गाने को ख़ुद पवन सिंह ने गाया है और उनका साथ इंदु सोनाली ने दिया है.

वहीं अभी होली के त्योहार को एक महीना बाकी है और अभी से खेसारी के होली वाले गाने यूट्यूब पर छाए हुए हैं. 'भतार आईहें होली के बाद' नाम का गाना इस वक्त यूट्यूब पर काफी देखा जा रहा है. आंकड़ों की मानें तो इसे अबतक दो करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. प्यारे लाल कवि के लिखे इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने गाया है.

Bhojpuri Song - Raate Diya Butake Video on YouTube Video


यहां देखिए पवन सिंह (Pawan Singh) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का ये वायरल गाना...





एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 13, 2019, 5:43 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...