चर्चा में आया काजल राघवानी के साथ पवन सिंह का ये रोमांटिक वीडियो

चर्चा में आया काजल राघवानी के साथ पवन सिंह का ये रोमांटिक वीडियो
चर्चा में आया काजल राघवानी के साथ पवन सिंह का ये रोमांटिक वीडियो

जहां एक तरफ अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की तरफ से लगाये गए आरोपों के चलते पवन सिंह (Pawan Singh) चर्चा में बने हुए हैं वहीं दूसरी तरफ काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के साथ उनका एक रोमांटिक वीडियो (Romantic Video) तेजी से वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 14, 2019, 6:46 AM IST
  • Share this:
भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा में अभिनेता पवन सिंह (Pawan Singh) इन दिनों काफी चर्चा में हैं. हाल ही में अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने पवन सिंह और उनके परिवार के खिलाफ मलाड के मालवानी पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करायी. इसमें अक्षरा सिंह ने पवन और उसके परिवार पर धमकी देने का आरोप लगाया. इसके साथ ही पवन सिंह के दोस्‍तों पर सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ अश्‍लील और भद्दे कमेंट करने का भी आरोप भी लगाया. ऐसे में भोजपुरी की सबसे चर्चित जोड़ी विवादों के चलते सुर्ख़ियों में छाए हुई हैं.

ऐसे में जहां एक तरफ अक्षरा की तरफ से लगाये गए आरोपों के चलते पवन सिंह चर्चा में बने हुए हैं वहीं दूसरी तरफ काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के साथ उनका एक रोमांटिक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. भोजपुरी फिल्म 'मैंने उनको सजन चुन लिया का पॉपुलर गाना 'चल चला रानी रिहर्सल करा दी' काफी ज्यादा पसंद किया गया गाना है.

रेप आरोपी का केस लड़ रहे अक्षय खन्ना पर फेंकी गई स्याही, रिलीज हुआ सेक्शन 375 का ट्रेलर



इस गाने को यूट्यूब पर मौजूद DRJ Records Bhojpuri नाम के चैनल पर मंगलवार को अपलोड किया गया. पवन सिंह और काजल की फैनफॉलोइंग के चलते इस गाने को कुछ ही देर में लाखों व्यूज़ मिल गए. यहां देखिए काजल राघवानी और पवन सिंह का ये रोमांटिक वीडियो...


अक्षरा ने लगाया पवन पर आरोप
वहीं बात करें अक्षरा और पवन सिंह की तो अब ये दोनों साथ काम नहीं करते बल्कि अक्षरा सिंह ने आरोप लगाया है कि पवन सिंह ने उनके साथ काम करने वाले लोगों को डराया धमकाया है. अक्षरा ने ये भी माना है कि इन दोनों का रिश्ता काफी बुरे नोट पर खत्म हुआ है. ऐसे में मालूम होता है कि फैंस अब अपने फेवरेट भोजपुरी सुपरस्टार्स को कभी साथ नहीं देख सकेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading