धूम मचा रहा है खेसारी लाल और काजल राघवानी का भोजपुरी गाना, 10 करोड़ लोगों ने देखा ये Bhojpuri Song VIDEO

Viral Bhojpuri Gana/Song: खेसारी लाल और काजल राघवानी का ये गाना यूट्यूब पर अब तक 105,239,952 व्यूज़ यानी की 10 करोड़ 52 लाख से भी ज्यादा व्यूज़ बटोर चुका है.

News18Hindi
Updated: January 25, 2019, 4:24 PM IST
धूम मचा रहा है खेसारी लाल और काजल राघवानी का भोजपुरी गाना, 10 करोड़ लोगों ने देखा ये Bhojpuri Song VIDEO
काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव
News18Hindi
Updated: January 25, 2019, 4:24 PM IST
फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों रीजनल सिनेमा, बॉलीवुड को टक्कर देने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ रहा है. भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव ना सिर्फ अपनी अदाकारी बल्कि गायकी से भी छाप छोड़ रहे हैं. खेसारी लाल का तकरीबन हर गाना सोशल मीडिया पर धूम मचा देता है. साथ ही भोजपुरी सिनेमा में हिट एक्ट्रेस काजल राघवानी की भी पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ती जा रही है. भोजपुरी सिनेमा में काजल राघवानी अपने जबर्दस्त डांस और एक्टिंग की वजह से फैन्स के दिल में जगह बना चुकी हैं. ऐसे में अगर खेसरी लाल और काजल राघवानी एक ही फिल्म या गाने में साथ हों तो गाना हिट ही मान लिया जाता है. हाल ही में इन दोनों सुपरस्टार का एक गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. (पवन सिंह के साथ अक्षरा का ये गाना हुआ सबसे ज्यादा VIRAL, YouTube पर 5 करोड़ बार देखा गया Bhojpuri Video)

भोजपुरी फिल्म 'मुकद्दर' का एक गाना 'सज के संवर के', सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. खेसारी लाल और काजल राघवानी का ये गाना यूट्यूब पर अब तक 105,239,952 व्यूज़ यानी की 10 करोड़ 52 लाख से भी ज्यादा व्यूज़ बटोर चुका है. खेसारी लाल और काजल राघवानी का सिर्फ यही गाना नहीं बल्कि ऐसे कई गाने हैं, जिन्होंने रिकॉर्ड तोड़ व्यूज़ बटोरे हैं.

आप भी सुनिए खेसारी और काजल का ये वायरल भोजपुरी गाना - सज के संवर के...




एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर