लाइव टीवी

Bhojpuri Gana: काजल राघवानी और खेसारी लाल के इस Bhojpuri Song के VIDEO ने मचाई बिहार में हलचल

News18Hindi
Updated: February 21, 2019, 12:54 PM IST
Bhojpuri Gana: काजल राघवानी और खेसारी लाल के इस Bhojpuri Song के VIDEO ने मचाई बिहार में हलचल
खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी

Bhojpuri Song/Gana 'Satua Jawaniya Ke' HD Video on YouTube: खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की फिल्म 'संघर्ष' ने बिहार-झारखंड में काफी लोकप्रियता बटोरी. फिल्म के तकरीबन सभी गाने हिट लिस्ट में शुमार हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 21, 2019, 12:54 PM IST
  • Share this:
भोजपुरी सिनेमा में इनदिनों खेसारी लाल यादव काफी चर्चा में हैं. हाल ही में उनपर एक जानलेवा हमला भी हुआ जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए घटना की जानकारी दी. खेसारी लाल भोजपुरी फिल्मों में सबसे पसंदीदा चेहरे बन चुके हैं. यूट्यूब पर उनका आने वाला हर वीडियो व्यूज़ के मामले में रिकॉर्ड तोड़ देता है. ऐसे में भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्री काजल राघवानी के साथ उनका एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

खेसारी लाल और काजल राघवानी की फिल्म 'संघर्ष' ने बिहार-झारखंड में काफी लोकप्रियता बटोरी. फिल्म के तकरीबन सभी गाने हिट लिस्ट में शुमार हैं. ऐसे में इस फिल्म का एक गाना सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रेंड कर रहा है. इस गाने में काजल राघवानी और खेसारी लाल का जबर्दस्त डांस इसे और भी ज्यादा हिट बना रहा है. (पवन सिंह बन गए हैं 'बिन बियाहे राजा', अक्षरा को छोड़ थाम लिया है इनका हाथ Video Viral)

Bhojpuri Song - Satua Jawaniya Ke | Khesari Lal Yadav, Kajal Raghwani | Nitu Shree | Hd Video | Sangharsh






इसके अलावा 'बंसी की धुन सुन के पागल भईल जमाना', खेसारी लाल की आवाज़ में भोजपुरी दुनिया का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला गाना है. खेसारी के इस वीडियो को यूट्यूब पर 2 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. अब ऐसे में खेसारी की फैन फॉलोइंग की माने तो ये नम्बर यहीं रुकने वाले नहीं हैं.



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 12, 2019, 3:12 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading