लाइव टीवी

Bhojpuri Song: होली के खुमार में दुपट्टा ओढ़कर घूम रहे हैं खेसारी, 2 करोड़ लोग देख चुके हैं भोजपुरी गाना वीडियो

News18Hindi
Updated: February 5, 2019, 2:02 PM IST
Bhojpuri Song: होली के खुमार में दुपट्टा ओढ़कर घूम रहे हैं खेसारी, 2 करोड़ लोग देख चुके हैं भोजपुरी गाना वीडियो
भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव.

Bhojpuri Gana/Viral Bhojpuri Song Video on YouTube: इस भोजपुरी गाने को देखेंगे और सुनेंगे तो पाएंगे कि इसे संजय दत्त, माधुरी दीक्षित और सलमान खान की फिल्म 'साजन' के गाने 'देखा है पहली बार' की तर्ज पर बनाया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 5, 2019, 2:02 PM IST
  • Share this:
यूपी-बिहार में होली का त्योहार बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है. महीनों पहले से इस दिन के लिए तैयारियां शुरू हो जाती हैं. त्योहार की इस तैयारी में रंग जमाते हैं गाने और वो भी भोजपुरी इंडस्ट्री के 'सलमान' खेसारी लाल यादव के. इनके गाने यूट्यूब पर काफी पॉपुलर हैं और होली सॉन्ग की बात हो तो कहने ही क्या.

अभी होली को पूरा एक महीना बाकी है और अभी से खेसारी के होली वाले गाने यूट्यूब पर छाए हुए हैं. 'भतार आईहें होली के बाद' नाम का गाना इस वक्त यूट्यूब पर काफी देखा जा रहा है. आंकड़ों की मानें तो इसे अबतक दो करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. प्यारे लाल कवि के लिखे इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने गाया है.

वैसे खेसारी का रिकॉर्ड देखा जाए तो वह अपने ज्यादातर गाने खुद ही गाते हैं. वीडियो की बात करें तो इसमें खेसारी के साथ तनुश्री चटर्जी नजर आ रही हैं. इसके अलावा ये वीडियो होली के रंगों में रंगी है.

इस गाने को देखेंगे और सुनेंगे तो पाएंगे कि इसे संजय दत्त, माधुरी दीक्षित और सलमान खान की फिल्म 'साजन' के गाने 'देखा है पहली बार' की तर्ज पर बनाया गया है.


इस गाने को साल 2018 में रिलीज किया गया था. पिछले एक साल में ये गाना काफी पॉपुलर हुआ है और एक बार फिर यूट्यूब पर इसकी धूम मची हुई है.

यह भी पढ़ें:9 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं खेसारी और काजल राघवानी का ये वीडियो, आपने Miss तो नहीं किया?

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2019, 5:17 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर