अक्षरा सिंह के Bhojpuri Song 'फलनवा के बेटा सपनवा में आता है' पर लड़की ने किया गदर डांस, Video वायरल

अदिति तिवारी नाम की इंस्टाग्राम यूजर ने कुछ वक्त पहले अक्षरा सिंह के गाने 'फलनवा के बेटा सपनवा में आता है' पर एक वीडियो बनाया था

Girl Dances on Akshara Singh Song: भोजपुरी (Bhojpuri) क्वीन अक्षरा सिंह के गाने 'फलनवा के बेटा सपनवा में आता है' (Falanwa Ke Beta Sapanwa Me Aata Hai) पर डेनिम पैंट्स पहन एक लड़की ने गजब का डांस किया है. इंस्टाग्राम पर ये वीडियो वायरल हो रहा है (Instagram Viral Video).

  • Share this:
    #VIDEO | फलनवा के बेटा सपनवा में आता है | #Akshara Singh | Bhojpuri Song 2021.  भोजपुरी (Bhojpuri) की दिग्गज एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने इंडस्ट्री में बड़ी कामयाबी हासिल कर ली है. उनके हर गाने और उनकी फिल्में खूब धूम मचाती हैं. इसी लिस्ट में से एक गाना है, 'फलनवा के बेटा सपनवा में आता है' (Falanwa Ke Beta Sapanwa Me Aata Hai), जो कुछ वक्त पहले रिलीज हुआ था. हाल ही में इसका दूसरा पार्ट भी आया है. दोनों ही गाने जबरदस्त वायरल हुए हैं. इस गाने पर कई लोगों ने वीडियोज बनाकर इंस्टाग्राम पर भी शेयर किए है और स्टार बन गए हैं. ऐसा ही एक वीडियो लगातार वायरल हो रहा है.

    अदिति तिवारी नाम की इंस्टाग्राम यूजर ने कुछ वक्त पहले अक्षरा सिंह के गाने 'फलनवा के बेटा सपनवा में आता है' पर एक वीडियो बनाया था जो अभी भी खूब वायरल हो रहा है. अदीति अका सोशल मीडिया नाम है cristle_addy29, जिसने इंस्टा पर हजारों फॉलोअर्स हैं. इस वीडियो में अदिति का काफी हॉट अंदाज देखने को मिल रहा है. उनकी ड्रेस से लेकर उनके एक्प्रेशन सभी का ध्यान खींच रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और इंस्टाग्राम रील वीडियो के सेक्शन में वीडियो खासा वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उनका बोल्ड लुक नजर आ रहा है. उन्होंने डेनिम शॉर्ट्स और टॉप पहना है जो लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर वायरल (Instagram Viral Video) कर दिया है.






    आपको बता दें कि अक्षरा सिंह का सुपरहिट सॉन्ग 'फलनवा के बेटा सपनवा में आता है' इसी साल मार्च में वेद एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ था. इस गाने को लोगों ने खूब पसंद किया था. गाने में अक्षरा सिंह का गजब का अंदाज देखने को मिल रहा है. गाने को लिखा था विक्की विशाल और शिव कुमार बिक्कू ने जबकि म्यूजिक था प्रियांशु सिंह का. इसके हिट होने के बाद हाल ही में अक्षरा इसका दूसरा पार्ट भी लेकर आई थईं. वो भी इस समय यूट्यूब पर खूब धमाल कर रहा है. इस वीडियो सॉन्ग को अभी तक 4,504,774 लोग देख चुके हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.