भोजपुरी सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका के गाने '52 गज का घाघरा' पर इस लड़की के डांस ने मचाया तहलका, देखें Video

अंतरा सिंह प्रियंका के गाने पर इस लड़की के डांस को खूब देखा जा रहा है.

अंतरा सिंह प्रियंका के गाने पर इस लड़की के डांस को खूब देखा जा रहा है.

भोजपुरी (Bhojpuri) की फेमस सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) के गाने '52 गज का घाघरा' (52 Gaj Ke Ghaghra) पर एक लड़की ने कमर तोड़ डांस किया है जिसका वीडियो यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है. अंतरा का ये गाना पिछले साल रिलीज हुआ था.

  • Share this:

Antra Singh Priyanka | Bhojpuri Song | 52 गज का घाघरा | 52 Gaj Ke Ghaghra | भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा की फेमस सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अंतरा (Antra) के गाने भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में तहलका मचा देते हैं. ये उनके गानों का ही कमाल है कि भोजपुरी इंडस्ट्री की वो लीडिंग सिंगर बन चुकी हैं. उनके गाने भोजपुरिया दर्शकों को बहुत पसंद आते हैं. कई लोग सोशल मीडिया पर उनके गानों पर परफॉर्म कर के वीडियोज भी पोस्ट करते हैं जिन्हें काफी देखा जाता है. उनकी एक प्रशंसक ने उनके फेमस गाने '52 गज का घाघरा' (52 Gaj Ke Ghaghra) पर जोरदार डांस किया है जो खूब तहलका मचा रहा है.

अंतरा सिंह प्रियांका का गाना '52 गज का घाघरा' खूब वायरल हुआ था. उसी गाने पर एक लड़की ने लहंगा पहन कर धमाकेदार डांस किया है जिसे लोग खूब देख रहे हैं. लड़की की अदाएं और डांस स्टाइल बहुत की खास लग रहा है. इस डांस वीडियो को वेव म्यूजिक भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. गाने के इस वीडियो को बहुत देखा जा रहा है. अब तक गाने को हजारों लोग देख चुके हैं. सोशल मीडिया पर कई लोग अंतरा के गानों पर परफॉर्म करते हैं लेकिन ये डांस वीडियो उनसे अलग है.

Youtube Video

पिछले साल के अंत में यानी 30 दिसंबर 2020 को अंतरा सिंह प्रियंका का गाना '52 गज का घाघरा' वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ था. इस गाने को लोगों का बहुत प्यार मिला था. गाने में खुद अंतरा सिंह प्रियंका नजर आई थीं जो बेहद खूबसूरत लग रही थीं. अंतरा की गायकी के अलावा उनकी स्माइल, अदाएं सब लोगों को दीवाना बना चुकी हैं. इस सुपरहिट गाने को अब तक 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. गाने को लिखा है अर्जुन शर्मा ने जबकि म्यूजिक दिया है रौशन सिंह ने.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज