गोलू गोल्ड का भोजपुरी गाना 'दुनो बैलून धुक धुक करे' मचा रहा है तहलका, रिलीज होते ही हुआ वायरल, देखें VIDEO

गोलू गोल्ड का ये गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है.

गोलू गोल्ड का ये गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है.

गोलू गोल्ड (Golu Gold) का नया भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) मस्ती से भरा है. इस नए गाने का नाम है 'दुनो बैलून धुक धुक करे' (Duno Baloon Dhuk Dhuk Kare). ये गाना भोजपुरी के बोल्ड गानों में शुमार है. गाने में दो अभिनेत्रियां नजर आ रही हैं जिनका लुक बेहद बोल्ड और आकर्षक है. देखिए Video.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 25, 2021, 6:04 AM IST
  • Share this:
Golu Gold | गोलू गोल्ड | Duno Baloon Dhuk Dhuk Kare | दुनो बैलून धुक धुक करे | New Song 2021 | भोजपुरी (Bhojpuri) के फेमस सिंगर गोलू गोल्ड (Golu Gold) की फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है. वो इसलिए कि सिंगर अपने दमदार और मस्ती भरे गानों से भोजपुरिया दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे हैं. गोलू गोल्ड के इस बीच कई गाने (Golu Gold Songs) रिलीज हुए हैं और वे सभी सुपरहिट साबित हुए हैं सिंगर को गानों को लोगों का खूब प्यार मिलता है. यही वजर है कि उनका हर गाना वायरल हो जाता है.

गोलू गोल्ड का नया भोजपुरी गाना मस्ती से भरा है. इस नए गाने का नाम है 'दुनो बैलून धुक धुक करे' (Duno Baloon Dhuk Dhuk Kare). ये गाना भोजपुरी के बोल्ड गानों में शुमार है. गाने में दो अभिनेत्रियां नजर आ रही हैं जिनका लुक बेहद बोल्ड और आकर्षक है. लोगों का मानना है कि गाने के बोल डबल मीनिंग (Double Meaning Bhojpuri Song) वाले हैं लेकिन जिस तरह से इस गाने को लोगों का रिस्पॉन्स मिल रहा है उससे तो यही लग रहा है कि गाना खूब देखा जा रहा है. गाना कल यानी 24 अप्रैल को रिलीज हुआ था और पहले ही दिन इसने खूब व्यूज बटोर लिए हैं. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 492,208 लाख व्यूज मिल चुके हैं और ये आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है.

Youtube Video


आपको बता दें कि ये गाना वेव म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. कुछ दिन पहले, यानी 9 अप्रैल को इस गाने का ऑडियो सॉन्ग वेव म्यूजिक पर रिलीज किया गया था जिसे बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. सिर्फ ऑडियो को ही 5 लाख से ज्यादा लोगों ने यूट्यूब पर सुन लिया था. अब जब वीडियो सॉन्ग आउट हो गया है तो लोग अपने आप को गाना देखने से रोक नहीं पा रहे हैं. आपको बता दें कि इस गाने को लिखा है प्रभु बिशुनपुरी ने जबकि गाने का म्यूजिक दिया है विकास यादव ने. गाने के वीडियो डायरेक्टर नवीन सिंह हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज