Home /News /entertainment /

golu gold pallavi giri bhojpuri sad song majanuaa ke tilak video released watch it raya

Golu gold के प्यार में दिखीं पल्लवी गिरी, Bhojpuri Sad Song 'मजनुआ के तिलक' हुआ रिलीज

Golu gold के प्यार में दिखीं पल्लवी गिरी, Bhojpuri Song 'मजनुआ के तिलक' रिलीज

Golu gold के प्यार में दिखीं पल्लवी गिरी, Bhojpuri Song 'मजनुआ के तिलक' रिलीज

Bhojpuri Sad Song: भोजपुरी एक्टर और सिंगर गोलू गोल्ड (Golu gold) और एक्ट्रेस पल्लवी गिरी (Pallavi giri) का नया गाना 'मजनुआ के तिलक' (Majanuaa Ke Tilak) रिलीज हो गया है. दोनों ही एक्टर्स एक-दूसरे के प्यार में नजर आ रही हैं.

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) में अपनी गायकी के दम पर अपनी पहचान बना चुके भोजपुरी सिंगर गोलू गोल्ड (Golu Gold) का एक भोजपुरी गाना तेजी से यूट्यूब (Bhojpuri Video Song) पर वायरल हो रहा है. गोलू गोल्ड की आवाज के दीवाने भोजपुरी में बड़ी संख्या में लोग हैं. इनके गाने भोजपुरी इंडस्ट्री में खूब धमाल मचाते हैं. ऐसे में अब उनका एक्ट्रेस पल्लवी गिरी (Pallavi giri) के साथ एक नया गाना रिलीज हुआ है, जो दर्शकों के लिए किसी बोनस से कम नहीं है. इस गाने के बोल ‘मजनुआ के तिलक’ (Majanuaa Ke Tilak) है.

गोलू गोल्ड का गाना (Golu Gold gana) ‘मजनुआ के तिलक’ (Majanuaa Ke Tilak) को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब (Youtube Video) चैनल से जारी किया गया है. इस गाने में एक्ट्रेस ने इमोशनल भरा परफॉर्मस दिया है, जो दर्शकों की आंखों में आंसू लाने के लिए काफी है. इस गाने को गोलू गोल्ड ने गाया है. इस सॉन्ग में जहां एक तरफ गोलू का तिलक समारोह चल रहा है. वहीं, दूसरी तरफ पल्लवी गिरी अपने प्यार के जाने के गम में तड़प-तड़प के गाना गा रही हैं. ‘मजनुआ के तिलक’ गाने में गोलू गोल्ड के साथ हीरोइन का गाने में बेहद ही अलग अंदाज देखने को मिल रहा है.

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत इस गाने को लिखा है सोनू संगम और जेपी तिवारी ने इसका म्यूजिक दिया है. गाने के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. गाने की रिकॉर्डिंग संगम स्टूडियो बक्सर में हुई है वही इसको अरेंज पवन यादव ने किया हैं. आपको बता दें कि पल्लवी गिरी का गाना कोई लगातार तो रिलीज नहीं हो रहा है. इससे पहले आठ दिन पहले ही एक्ट्रेस का अंकुश राजा (Ankush Raja Songs) के साथ गाना ‘पियवा पतरका’ (Piyawa Patarka) रिलीज किया गया है. उनका ये गाना बेहद ही रोमांटिक है. इसमें उनकी सिजलिंग अदाएं देखने के लिए मिली थी. उनके इस गाने के वीडियो को सात लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को अंकुश राजा ने ही गाया था.

Tags: Bhojpuri, Golu Gold, Pallavi giri

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर