होम /न्यूज /मनोरंजन /

Gopal Rai ने होली से पहले ही मचाया हुड़दंग, 'Kaise Ke Pisi Haradiya' में भोजपुरी एक्ट्रेस संग लगाए ठुमके

Gopal Rai ने होली से पहले ही मचाया हुड़दंग, 'Kaise Ke Pisi Haradiya' में भोजपुरी एक्ट्रेस संग लगाए ठुमके

गोपाल राय का नया होली गीत रिलीज

गोपाल राय का नया होली गीत रिलीज

Bhojpuri Song: गोपाल राय भोजपुरी गीत संगीत की दुनिया में एक बड़ा नाम हैं. उनके बेशुमार गाने हिट रहे हैं और उन्होंने सभी में अपनी काबिलियत का जौहर दिखाया है. हाल ही में उनका नया होली सॉन्ग Kaise Ke Pisi Haradiya रिलीज हुआ है.

    VIDEO – कईसे के पिसी हरदिया – #Gopal Rai – देहाती होली – Kaise Ke Pisi Haradiya – Paramparik Holi: लोक गायक गोपाल राय (Folk Singer Gopal Rai) अपनी भोजपुरी गायकी से लाखों दिलों पर राज करते हैं. सिंगर द्वारा गाये हुए भोजपुरी गाने उनके चाहने वालों के बीच बड़े ही चाव सुने व देखे जाते हैं. क्योंकि उनके गानों में भोजपुरी मिठास मेहसून होती है और अब होली गीतों के जरिए प्रशसंकों को लुभा रहे हैं. हाल ही में उन्होंने होली के त्यौहार से से पहले हुड़दंग मचाने वाला देहाती होली गीत “कइसे के पिसी हरदिया (Kaise Ke Pisi Haradiya) से रिलीज किया है जो वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर जारी हुआ है.

    Kaise Ke Pisi Haradiya में देसी अंदाज में दिखे गोपाल राय
    इस गाने को गोपाल राय ने अपने देसी अंदाज में गाया है और डांस भी किया है. भोजपुरी सिंगर वीडियो में देहाती ठुमका लगाते हुए होली के रंग में रंगे हुए दिख रहे हैं. साथ ही उनके साथ एक्ट्रेस की युगलबंदी काबिले तारीफ है. भोजपुरी होली सॉन्ग ‘कइसे के पिसी हरदिया’ के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं और इसके लिरिक्स परम्परिक ने लिखे हैं. इसके संगीतकार सत्येन्द्र बाबू हैं और निर्देशक राजेश गुप्ता हैं जबकि रिकॉर्डिंग नीलकंठ स्टूडियो बलिया द्वारा की गई है.

    ‘धई दिहलस दिनवा’ को भी खूब किया गया था पसंद
    उनका ‘धई दिहलस दिनवा’ (Dhai Dihalas Dinava) का वीडियो सॉन्ग भी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ हुआ था जिसे काफी पसंद किया गया था. इस गाने में भी उन्होंने अपनी आवाज़ के जादू के साथ-साथ अपनी परफॉर्मेंस का कमाल भी दिखाया है. गौरतलब है कि गोपाल राय भोजपुरी गीत संगीत की दुनिया में एक बड़ा नाम हैं. उनके बेशुमार गाने हिट रहे हैं और उन्होंने सभी में अपनी काबिलियत का जौहर दिखाया है.

    इन गानों से भी गोपाल राय को खूब मिली प्रसिद्धि
    कुछ वक्त पहले ‘भोजपुरी के शेक्सपियर’ (Shakespeare of Bhojpuri) भिखारी ठाकुर (Bhikhari Thakur) के लोकगीत ‘बिदेसिया’ (Bidesiya) को भोजपुरी के सिंगर गोपाल राय नए अंदाज में पेश किया था. गाने को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था और पारंपरिक ‘बिदेसिया’ को भोजपुरी लोकगायक गोपाल राय (Gopal Rai) अपनी आवाज़ में लेकर आए थे, जो वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर ही रिलीज हुआ था.

    Tags: Bhojpuri, Bhojpuri gaana, Bhojpuri holi song, Gopal Rai

    अगली ख़बर