• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Govinda के भांजे और भोजपुरी एक्टर Vinay Anand ने बर्थडे पर पत्नी ज्योति के लिए लिखा खास मैसेज, देखिए

Govinda के भांजे और भोजपुरी एक्टर Vinay Anand ने बर्थडे पर पत्नी ज्योति के लिए लिखा खास मैसेज, देखिए

आनंद ने ज्योति के साथ एक प्यारी सी सेल्फी पोस्ट कर जन्मदिन की बधाई दी.

आनंद ने ज्योति के साथ एक प्यारी सी सेल्फी पोस्ट कर जन्मदिन की बधाई दी.

गोविंदा (Govinda) के भांजे और भोजपुरी एक्टर विनय आनंद (Vinay Anand) ने अपनी पत्नी ज्योति आनंद के बर्थडे (Birthday) पर उनके लिए एक खास मैसेज लिखा है. आनंद ने ज्योति के साथ एक प्यारी सी सेल्फी पोस्ट कर जन्मदिन की बधाई दी

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Bollywood Actor Govinda) के भांजे विनय आनंद (Vinay Anand) ने हिंदी फिल्म (Bollywood Film) ‘लो मैं आया’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. लेकिन वो यहां कुछ खास नहीं कर पाए. बाद में उनकी पहचान एक सफल भोजपुरी एक्टर (Bhojpuri Actor) के तौर पर बन गई. विनय अभी तक इंडस्ट्री में कई हिट फिल्में दे चुके हैं और उनकी कई फिल्में अभी पाइपलाइन में हैं. विनय को भोजपुरी फिल्मों का गोविंदा भी कहा जाता है.

    इस समय उनकी एक फोटो चर्चा में हैं जो उन्होंने अपनी पत्नी के जन्मदिन के मौके पर पोस्ट की है. आनंद ने ज्योति के साथ एक सेल्फी पोस्ट की, जो एक-दूसरे के लिए उनके प्यार का सबूत लग रही है. फोटो के साथ उन्होंने एक प्यारा सा नोट भी लिखा. उन्होंने कहा ‘जन्मदिन मुबारक हो जो, तुम जियो हज़ारों साल, मेरा खूब सारा आशीर्वाद और प्यार, सदा सुहागन रहो, जन्मदिन मुबारक हो बर्थ डे गर्ल’

    आनंद ने ज्योति के साथ एक सेल्फी पोस्ट की, जो एक-दूसरे के लिए उनके प्यार का सबूत लग रही है.

    वर्कफ्रेट की बात करें तो गोविंदा के भांजे विनय ने बॉलीवुड फिल्मों जैसे ‘दिल ने फिर याद किया’, ‘सौतेला’, ‘जहां जाएगा हमन पायेगा’ और ‘आमदानी अठानी खारचा रुपैया’ में देखा गया था, लेकिन उन्हें खास पहचान नहीं मिली. इसके बाद उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री की तरफ रुख कर लिया. अपने करियर में उन्होंने कई भोजपुरी की हिट फिल्में और कई म्यूजिक एल्बम में अपनी आवाज भी दी है. कुछ समय पहले विनय ने अपने डिजिटल डेब्यू की बात भी कही थी. उन्होंने बताया था कि मैं अपने प्रोडक्शन हाउस के तहत एक हिंदी फिल्म बना रहा हूं जिसकी शूटिंग शिमला में की गई है. फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है, जिसे जल्द ही OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा. इनकी कुछ फिल्में पाइपलाइन में है, जिसमें ‘भोजपुरिया में दम बा’, ‘तेरी आंखों में वो जादू है’ शामिल है. इसमें उनके साथ रानी चटर्जी और पाखी हेगड़े भी लीड रोल में हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज