होम /न्यूज /मनोरंजन /गुंजन सिंह का गाना 'बंगलिनिया बिया' रिलीज होते ही हुआ वायरल, बोल्ड अवतार में नजर आईं महिमा सिंह, देखें VIDEO

गुंजन सिंह का गाना 'बंगलिनिया बिया' रिलीज होते ही हुआ वायरल, बोल्ड अवतार में नजर आईं महिमा सिंह, देखें VIDEO

गुंजन सिंह का भोजपुरी गाना धूम मचा रहा है.

गुंजन सिंह का भोजपुरी गाना धूम मचा रहा है.

गुंजन सिंह (Gunjan Singh) का गाना 'बंगलिनिया बिया' (Bangaliniya Biya) वेव म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया ...अधिक पढ़ें

    VIDEO​ | बंगलिनिया बिया | Gunjan​ Singh | Mahima Singh | Antra Singh Priyanka |  बंगलिनिया स्पेशल धमाका | Bangaliniya Biya | Bhojpuri Song | भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर गुंजन सिंह (Gunjan Singh) इन दिनों छाए हुए हैं. उनके एक के बाद एक कई गाने रिलीज हो रहे हैं जो भोजपुरी दर्शकों को दीवाना बना रहे हैं. गुंजन सिंह अपने गानों के साथ-साथ अपनी स्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं. उनके गाने दमदार होते हैं और उनमें खूब मस्ती होती है. गुंजन सिंह का ऐसा ही एक गाना हाल ही में रिलीज हुआ है जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

    कल यानी 14 अप्रैल को गुंजन सिंह का गाना 'बंगलिनिया बिया' (Bangaliniya Biya) वेव म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. गाने को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. रिलीज होने के पहले ही दिन गाने ने एक लाख व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है. खबर लिखे जाने तक गाने के 101,594 व्यूज हैं और ये आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है. गुंजन सिंह के इस गाने की खासियत गुंजन सिंह तो खुद हैं ही, मगर उनके अलावा एक्ट्रेस महिमा सिंह (Mahima Singh) ने जो बोल्डनेस का तड़का इस गाने में लगाया है वो देखते बनता है. एक्ट्रेस अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बना रही हैं. गुंजन सिंह के साथ उनकी केमिस्ट्री कमाल की लग रही है. यही कारण है कि गाने को खूब देखा जा रहा है.

    " isDesktop="true" id="3558574" >



    गुंजन सिंह के सुपरहिट गाने 'बंगलिनिया बिया' को गुंजन ने अपनी आवाज में गाया है और उनका इस गाने में साथ दिया है फेमस भोजपुरी सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) ने. हाल ही में अंतरा के कई गाने सुपरहिट साबित हुए हैं. गुंजन के इस गाने को लिखा है यादव राज ने जबकि गाने को म्यूजिक दिया है शुभम राज ने. गाने के वीडियो डायरेक्टर आर्यन देव हैं जबकि एडिटर सोनू पांडे हैं.

    आपके शहर से (लखनऊ)

    Tags: Bhojpuri Song, Gunjan Singh, Gunjan Singh song, Trending Bhojpuri Songs

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें