अपना शहर चुनें

States

गुंजन के साथ पवन सिंह करने वाले हैं बड़ा धमाका, 'जिगर के टुकड़ा' में पहली बार नजर आएगी जोड़ी

सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और गुंजन सिंह (Gunjan Singh) जल्द ही भोजपुरी फिल्म जिगर के टुकड़े से भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाले हैं.
सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और गुंजन सिंह (Gunjan Singh) जल्द ही भोजपुरी फिल्म जिगर के टुकड़े से भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाले हैं.

सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और गुंजन सिंह (Gunjan Singh) जल्द ही भोजपुरी फिल्म 'जिगर के टुकड़े' से भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाले हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 21, 2021, 5:15 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. वो कहते हैं न कि एक और एक 11 होता हैं. ठीक उसी तरह जब दो दिग्गज साथ आ जाएं, तो जोरदार धमाका होना तय है. हम बात कर रहे हैं सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और गुंजन सिंह (Gunjan Singh) की, जो जल्द ही भोजपुरी फिल्म 'जिगर के टुकड़े' से भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाले हैं. पवन सिंह किसी पहचान के मोहताज नहीं, तो उनके चहेते गुंजन सिंह ने भी प्रतिभा से इंडस्ट्री में जगह बनाई है. अब वे दोनों पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर एक साथ फिल्म 'जिगर के टुकड़ा' में नर आने वाले हैं. इस फिल्म का मुहूर्त देर रात उत्तर प्रदेश के जौन पुर जिले में किया गया.

यह एक एक्शन फिल्म होगी, जिसको लेकर पवन सिंह ने कहा कि 'जिगर के टुकड़े' बेहतरीन फिल्म होगी. इसकी कहानी मुझे खूब पसंद आई है. लंबे वक्त के बाद एक शानदार कहानी पर काम करने वाला हूं. मजा तो खूब आएगा, लेकिन वो तब और ज्यादा होगा, जो दर्शक इसे पसंद करेंगे. देवेंद्र तिवारी अच्छे निर्देशक हैं. मुझे उन पर भरोसा है कि वे क्वालिटी फिल्म लेकर दर्शकों के पास जाएंगे. हम कलाकार हैं, इसलिए हम तो अपनी ओर से पूरी कोशिश करेंगे कि फिल्म शानदार और जानदार हो. इस फिल्म से पहली बार अपने छोटे भाई समान गुंजन सिंह के साथ काम करूंगा. मां सरस्वती की कृपा उन पर भी खूब है. उम्मीद है हम बेहतर काम करेंगे.

वहीं, गुंजन सिंह ने पवन सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करने को लेकर अपने एक्साइटमेंट का इजहार किया और कहा कि कभी सोचा नहीं था, जिनके इंस्पिरेशन से हम इस इंडस्ट्री में आए, उनके साथ काम करने का मौका इतना जल्दी मिल जाएगा. मैं पवन सिंह के साथ काम करने को लेकर सुपर एक्साईटेड हूं. उनसे इस फिल्म के दौरान बहुत कुछ सीखने को भी मिलेगा. थोड़ा नर्वस भी हूं, जिसे मैं एक चुनौती के रूप में ले रहा हूं. पवन सिंह की अदाकारी और गायकी का जवाब नहीं. अब मुझे इस फिल्म में वो करीब से अनुभव करने का मौका मिलेगा. इसके लिए मैं अजित सिंह और देवेंद्र तिवारी का भी आभारी हूं.



बता दें, मां अम्मा फिल्म्स प्रस्तुत पवन सिंह और गुंजन सिंह स्टारर फिल्म 'जिगर के टुकड़ा' के निर्माता अजित सिंह हैं. छायांकन और निर्देशक देवेंद्र तिवारी हैं. कार्यकारी निर्माता विष्णु सिंह और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. संगीत छोटे बाबा का है. फिल्म की शूटिंग भी जल्द ही शुरू होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज