वायरल हुआ गुंजन सिंह का भोजपुरी गाना 'बढ़ता करोनमा ऐ सोनमा', रिलीज होते ही मिले 1 मिलियन व्यूज, देखें VIDEO

कोरोना महामारी पर आधारित गुंजन सिंह का नया गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है.

कोरोना महामारी पर आधारित गुंजन सिंह का नया गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है.

भोजपुरी के फेमस सिंगर-एक्टर गुंजन सिंह (Gunjan Singh) ने कोरोना काल में सोशल डिस्टेंसिंग की सीख देने के लिए गाना रिलीज किया है. अपने नए वीडियो सॉन्ग 'बढ़ाता करोनमा ऐ सोनमा' (Badhata Karonma A Sonma) में गुंजन सिंह लोगों को कोरोना (Covid-19) से जंग लड़ने की हिम्मत भी दे रहे हैं और मनोरंजन भी कर रहे हैं. देखें Video.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 25, 2021, 8:33 AM IST
  • Share this:
Video​ | बढ़ता करोनमा ऐ सोनमा | Gunjan​ Singh | Badhata Karonma A Sonma | Shilpi Raj | Bhojpuri Songs | देश भर में कोरोना (Coronavirus) की दूसरी लहर तेजी से फैल रही है, ऐसे में लोग अपने-अपने स्तर पर कोरोना से जंग लड़ रहे हैं. मनोरंजन जगत से जुड़ी हस्तियां भी लोगों को मास्क (Mask) पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का पालन करने की सलाह दे रहे हैं. भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा से जुड़े लोग भी इस चीज में पीछे नहीं हैं. भोजपुरी के फेमस सिंगर-एक्टर गुंजन सिंह (Gunjan Singh) ने सोशल डिस्टेंसिंग की सीख देने के लिए गाना ही रिलीज कर दिया है. अपने नए वीडियो सॉन्ग 'बढ़ाता करोनमा ऐ सोनमा' (Badhata Karonma A Sonma) में गुंजन सिंह लोगों को कोरोना (Covid-19) से जंग लड़ने की हिम्मत भी दे रहे हैं और मनोरंजन भी कर रहे हैं.

इस गाने में वो यह गाते हैं कि इस समय बहुत तेज रफ्तारी से यह वायरस फैल रहा है, ऐसे में वैसे ही लॉकडाउन (Lockdown) लगने की आशंका है जैसा पिछले साल लगा था इसलिए लोगों से मिलने से बचें और खुद को सुरक्षित रखें. इस वीडियो में गुंजन सिंह खुद भी मास्क पहने हुए हैं और बाकी डांसर्स भी मास्क पहन कर डांस कर रहे हैं. गुंजन सिंह का यह गाना रिलीज होते ही वायरल हो गया है. गुंजन सिंह एंटरटेनमेंट के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज होने के 8 घंटे बाद ही गाने ने 1 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है. ये गाना कल यानी 18 अप्रैल को रिलीज हुआ था और आज खबर लिखे जाने तक गाने के 1,395,426 व्यूज हैं.

Youtube Video



गुंजन सिंह और शिल्पी राज (Shilpi Raj) की आवाज़ में इस गीत को अमन अलबेला ने लिखा है जबकि आर्या शर्मा ने इसको संगीत से सजाया है. गुंजन सिंह ने इसे अपनी विशेष शैली में गाया है. इस शानदार वीडियो में गुंजन सिंह का डांस देखने लायक है, उन्होंने वीडियो में जमके तड़का लगाया है. यही वजह है कि उनके फैन्स और भोजपुरिया दर्शक इस गीत को खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं और यह गाना तेजी से मिलियन क्लब में शामिल हो गया है. इस वीडियो सांग को भव्य ढंग से फिल्माया गया है. इस शानदार वीडियो के डायरेक्टर आर्यन देव हैं जबकि कैमरामैन नितेश राय हैं. वीडियो के एडिटर सोनू पांडेय हैं और इसकी परिकल्पना राकेश सिंह मारु की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज