गुंजन सिंह का बोलबम गीत ‘जीरो से हीरो’ रिलीज, दिल छू रहा ये भक्ति से भरपूर गाना, देखिए Video

दिल छू रहा ये भक्ति से भरपूर गाना

गुंजन सिंह (Gunjan Singh) का ‘दुल्हा चाही ट्रक ड्राईबारवा ए बाबा’ के बाद एक और बोलबम गीत ‘जीरो से हीरो’ (Zero Se Hero) रिलीज हो गया है. वीडियो सॉन्ग (Video Song) को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है.

  • Share this:
    #Video | Zero Se Hero | जीरो से हीरो | Gunjan Singh Bhojpuri BolBam Video Song 2021 | Gunjan Special. भोजपुरी (Bhojpuri) के सुपरस्टार सिंगर गुंजन सिंह (Gunjan Singh) के बोलबम गीत भी इन दिनों खूब धूम मचा रहे हैं. ‘दुल्हा चाही ट्रक ड्राईबारवा ए बाबा’ के बाद अब उनका एक और सावन गीत ‘जीरो से हीरो’ (Zero Se Hero) रिलीज हो गया है. इस वीडियो सॉन्ग (Video Song) को आते ही दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. गाने को आते ही हजारों व्यूज मिल चुके हैं.

    गुंजन सिंह के इस बोलबम गीत को वेद एंटरटेनमेंट के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर रिलीज किया गया है. इसे गाया भी गुंजन ने है और मनीष रोहताशी ने लिखा है. गाने का मधुर संगीत प्रीतम रावत ने तैयार किया है. और इसके वीडियो डायरेक्टर सुशांत चंदन हैं. गाने में गुंजन का भोले भक्त वाला रूप फैंस को खूब पसंद आ रहा है. उन्हें उसी तरह के कपड़े पहना कर भक्ति वाला माहौल बनाया गया है. दर्शकों को इसका फिल्मांकन काफी पसंद आ रहा है.



    सुपरस्टार सिंगर गुंजन सिंह (Gunjan Singh) का एक और सावन गीत ‘दुल्हा चाही ट्रक ड्राईबारवा ए बाबा’ (Dulha Chahi Tarc Draibarwa) भी हाल ही में रिलीज हुआ था और आते ही हिट हो गया है. इसे गुंजन सिंह के साथ स्टार सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने गाया हैं. गाने को अब तक 1,157,174 लोगों ने देखा है और ये नंबर तेजी से बढ़ रहा है. गाना जल्द ही मिलियन क्लब में आ गया है. गुंजन सिंह के इस गीत को गुंजन सिंह एंटरटेनमेंट के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर रिलीज किया गया था और इसे गुंजन के साथ शिल्पी राज ने इसे गाया है. साथ ही इसके बोल अमन अलबेला ने लिखे हैं. गाने का मधुर संगीत आर्या शर्मा ने बनाया है. वीडियो में उनके साथ एक्ट्रेस महिमा सिंह भी हैं, जो हमेशा की तरह खूबसूरत और भोली लग रही हैं.

    इससे पहले गुंजन का सावन गीत ‘बंद है मंदिरिया’ (Band Hai Mandiriya) भी हिट साबित हुआ था. इसने भी जल्द ही एक मिलियन का आंकड़ा पार कर लिया था. इस गीत को भी गुंजन सिंह के साथ स्टार सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने गाया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.