• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • आ गया Gunjan Singh का बवाल Bhojpuri Song 'देलs दरद बरियार', रोमांटिक वीडियो ने इंटरनेट का बढ़ाया पारा!

आ गया Gunjan Singh का बवाल Bhojpuri Song 'देलs दरद बरियार', रोमांटिक वीडियो ने इंटरनेट का बढ़ाया पारा!

gunjan singh का भोजपुरी सॉन्ग Dela Darad Bariyar का वीडियो.

gunjan singh का भोजपुरी सॉन्ग Dela Darad Bariyar का वीडियो.

Bhojpuri Song: भोजपुरी स्टार एक्टर और सिंगर गुंजन सिंह (Gunjan Singh) और शिल्पी राज (Shilpi Raj) का नया म्यूजिक वीडियो (Music Video) 'देलs दरद बरियार' (Dela Darad Bariyar) रिलीज कर दिया गया है. इस रोमांटिक वीडियो ने रिलीज होते ही दर्शकों की धड़कनें बढ़ा दी है. देखिए वीडियो...

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    भोजपुरिया दर्शकों के बीच राज करने वाले एक्टर (Bhojpuri Actor) और सिंगर गुंजन सिंह (Gunjan Singh) एक बार फिर से शिल्पी राज (Shilpi Raj) के साथ अपना नया म्यूजिक वीडियो लेकर आए हैं. इस जोड़े के गानों का दर्शकों को भी बेसब्री से इंतजार रहता है. अब इनका नया गाना ‘देलs दरद बरियार’ (Dela Darad Bariyar) यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इसमें जबरदस्त रोमांस का तड़का लगाया गया है.

    भोजपुरी रोमांटिक गाना (Bhojpuri Romantic gaana) ‘देल$ दरद बरियार’ के वीडियो को आदिशक्ति फिल्म्स के यूट्यूब चैनल (youtube channel) पर जारी किया गया है. वीडियो रिलीज किए जाने के बाद से ही धमाल मचा रहा है. इसे अभी तक दो लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो ने इंटरनेट पर गर्मी बढ़ा दी है. इसमें एक्टर अपनी को-एक्ट्रेस के साथ जबरदस्त रोमांस का तड़का लगा रहे हैं. को-एक्ट्रेस ने भी बोल्ड सीन और हॉटनेस का जादू खूब चलाया है. दर्शक उनकी अदाओं को खूब पसंद कर रहे हैं और रोमांटिक वीडियो का मजा ले रहे हैं. इनके बीच शानदार कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. इसके साथ ही एक्ट्रेस का नया-नया लुक भी दर्शकों का ध्यान खींच रहा है.

    बता दें कि गाना ‘देलs दरद बरियार’ को गुंजन सिंह के साथ शिल्पी राज (Gunjan Singh And Shilpi Raj) ने गाया है. लिरिक्स बोस रामपुरी ने लिखे हैं और म्यूजिक श्याम सुंदर ने दिया है. वीडियो को मनोज मिश्रा ने प्रोड्यूस किया है. इससे पहले इन दोनों स्टार्स का एक गाना दो दिन पहले ही रिलीज किया गया था, जिसके बोल ‘रातभर खेलबै नुकवाचोरी गे’ थे. इस गाने को भी गुंजन सिंह पर ही फिल्माया गया था. इनका वीडियो रिलीज होते ही वायरल हो गया था. सॉन्ग ‘रातभर खेलबै नुकवाचोरी गे’ को अमन अलबेला (Aman Albela) ने लिखा था और संगीत आर्या शर्मा ( Arya Sharma) दिया था. इस गाने के वीडियो का निर्देशन आर्यन देव ने किया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज