Home /News /entertainment /

gunjan singh new bhojpuri song babuaan ke dil diha ahiran ke feel diha creats casteism controversy raya

Gunjan Singh ने नए भोजपुरी गाने में जाति को किया टारगेट? बबुआन और अहिरान पर बना दिया ऐसा सॉन्ग

Gunjan Singh ने नए भोजपुरी गाने में जाति को किया टारगेट? देखिए Video

Gunjan Singh ने नए भोजपुरी गाने में जाति को किया टारगेट? देखिए Video

Bhojpuri New Song 2022: भोजपुरी एक्टर और सिंगर गुंजन सिंह (gunjan Singh) के नए गाने में बबुआन (ठाकुर) और अहिरान (यादव) का जिक्र किया गया है. इस गाने को दोनों जातियों को लेकर गाना बनाया गया है. देखिए...

भोजपुरी इंडस्ट्री में पिछले कुछ महीने पहले विवादों का सिलसिला देखने के लिए लगातार मिला था. कभी पवन सिंह-खेसारी (Pawan Singh-Khesari vivad) के बीच आपसी विवाद हुए तो कभी खेसारी और अरविंद अकेला कल्लू के बीच जाति विशेष को लेकर विवाद हुआ. बाद में कल्लू ने इसके लिए माफी भी मांगी थी. इसी बीच अब गुंजन सिंह (Gunjan Singh) भी जाति पर आधारित म्यूजिक वीडियो लेकर आए हैं. उस गाने को बोल हैं, ‘बबुआन के दिल दिहा अहिरान के फिल दिहा’ (Babuaan ke dil diha Ahiran ke feel diha). अब ऐसे में सवाल ये है कि वो इस गाने के माध्यम से क्या बताना चाहते हैं.

भोजपुरी गाना ‘बबुआन के दिल दिहा अहिरान के फिल दिहा’ (Babuaan ke dil diha Ahiran ke feel diha) में गुंजन सिंह के साथ भोजपुरी की सनी लियोनी एक्ट्रेस प्राची सिंह (Prachi Singh) भी नजर आ रही हैं और इस गाने में एक्टर प्राची को परेशान करते दिख रहे हैं. इस पर एक्ट्रेस उनसे कहती हैं कि पूछे ला हाल तू, छुए ला गाल तू, बूझते नईखे बाबू हईं यादव जी के माल तू. इस पर गुंजन उनसे कहते हैं, ‘करा ना जातिवादी हईं हम मवादी, तोहरो जवानी जानू झगड़ा करा दी.’ बाद में प्राची कहती हैं कि ‘हमरा के धमकी मत दीहा’ और गुंजन फिर कहते हैं, ‘बबुआन के दिल दिहा अहिरान के फिल दिहा’. कुल मिलाकर गाने में जाति विशेष की बात की जा रही है. ऐसे में सवाल ये उठता है कि इस गाने के जरिए लोगों को क्या बताने की कोशिश की जा रही है. क्योंकि इससे पहले भी जाति को लेकर दो बड़े स्टार्स के बीच विवाद हो चुका है.

भोजपुरी गाना ‘बबुआन अहिरान’ के निर्माता अनिल काबरा हैं. स्वर गुंजन सिंह और अंतरा सिंह प्रियंका (Gunjan Singh-Antara Singh Priyanka) के हैं. क्रिएटिव प्रोड्यूसर गोपाल सिंह हैं. वीडियो डायरेक्टर जीतू भोजपुरिया हैं. संगीतकार अनुज तिवारी हैं. गीतकार यादव मुकेश हैं. इस गाने के ऑल राइट्स आईईसीएल भोजपुरी के पास हैं.

यह भी पढ़ें- Monalisa ने बड़े भाई के साथ शेयर की बचपन की अनदेखी फोटो, बर्थडे किया विश, बताई दिलचस्प बात

कल्लू और खेसारी के बीच हो चुका ‘यादवों’ को लेकर विवाद

अगर आपको याद हो कि खेसारी लाल यादव और अरविंद अकेला कल्लू (Khesari-Arvind Akela kallu Controversy) के बीच यादवों को लेकर पहले विवाद हो चुका है. दरअसल, एक इवेंट में कल्लू ने खेसारी के गाने ‘चाची के बाची सपनवा में आती है’ को बदलकर ‘यादव जी के बेटी सपनवा में आती है’ गा दिया था, जिसके बाद इस मसले को लेकर खेसारी लाइव आए थे और उन्हें इस तरह किसी जाति विशेष पर गाना गाने पर जमकर खरी-खोटी सुनाया था. एक्टर ने कहा भी था, ‘कोई भी कलाकार हो किसी जाति विशेष पर गाना गाना शोभा नहीं देता है क्योंकि आप एक मंच से किसी के घर के सम्मान को उछाल रहे होते हैं’. हालांकि, इसके बाद कल्लू ने इसके लिए माफी भी मांगी थी.

यह भी पढ़ें- व्हाइट लहंगे में बला की खूबसूरत दिखीं Kajal Raghwani, फिदा हुए फैंस बोले- ‘उमरिया के रोग ह नजरिया से होला’

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri gaana, Gunjan Singh, Gunjan Singh song

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर