अपना शहर चुनें

States

गुंजन सिंह के Bhojpuri Song ‘नाच ए जान’ का इंटरनेट पर जलवा, रिलीज के साथ VIDEO वायरल

इस गाने की शूटिंग पटना के विभिन्‍न लोकेशनों पर हुई है (Video Grab Youtube)
इस गाने की शूटिंग पटना के विभिन्‍न लोकेशनों पर हुई है (Video Grab Youtube)

गुंजन सिंह (Gunjan Singh) का मोस्ट अवेटेड भोजपुरी सॉन्ग ‘नाच ए जान (Naach Ye Jaan)’ रिलीज हो गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 5, 2020, 11:49 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री के चेहते स्‍टार गुंजन सिंह (Gunjan Singh) का मोस्ट अवेटेड भोजपुरी सॉन्ग ‘नाच ए जान (Naach Ye Jaan)’ रिलीज हो गया है. गुंजन सिंह का यह गाना फेमस यूट्यूब चैनल आदिशक्ति म्‍यूजिक पर रिलीज किया गया है. इस गाने के म्‍यूजिक वीडियो में उनके साथ तृषा गुंजन नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि इस गाने की शूटिंग पटना के विभिन्‍न लोकेशनों पर हुई है.

दर्शकों की बीच मशहूर हुआ गाना
वहीं, गाने को लेकर गुंजन सिंह और उनकी पूरी टीम को काफी अपेक्षाएं हैं. शूटिंग के बाद गुंजन सिंह ने कहा कि गाना ‘नाच ए जान’ सभी को खूब पसंद आने वाली है. गाने के गीत और संगीत बेहद आकर्षक हैं. यह‍ हमारे दर्शकों के लिए एक बेहतरीन तोहफा होने वाली है. हमने इसमें अपना हंड्रेड परसेंट दिया है. साल के अंत में मेरा यह गाना भोजपुरी के संगीत प्रेमियों के लिए बेहद खास होने वाली है. मुझे भरोसा है कि ऑडियंस का पॉजिटिव रेस्पॉन्स भी मिलेगा.


गुंजन ने बताया कि गाना ‘नाच ए जान’ में तृषा के साथ उनकी केमेस्‍ट्री उभर कर समाने आएगी. उन्‍होंने बताया कि गाने का खूबसूरत लिरिक्‍स अजय बच्चन ने और म्‍यूजिक श्‍याम सुंदर ने तैयार किया है. निर्माता मनोज मिश्रा हैं. कोरियोग्राफर सुशांत चन्दन हैं. इसके पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज